नामीबिया के हार के बाद नीदरलैंड ने मनाया जोरदार जश्न, सभी ने किया लोट लोटकर डांस- वीडियो वायरल

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में श्रीलंका तथा नीदरलैंड ने फर्स्ट राउंड के ग्रुप ए से सुपर 12 में जगह पक्की कर चुके हैं. जिसमें श्रीलंका के बाद नीदरलैंड ऐसा करने वाले दूसरी टीम बन गई है. सुपर 12 पहुंचने के बाद नीदरलैंड की टीम ने कुछ इस प्रकार से जश्न मनाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

t20 वर्ल्ड कप मैच में नीदरलैंड की हुई जीत

बीआरए क्रिकेट ने अपने ट्विटर पर नीदरलैंड के टीम द्वारा जस्न मनाता या वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम द्वारा ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी डांस करते हुए उछलते हुए तथा ड्रिंक्स उछलते हुए भी जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बीआरए क्रिकेट मैच वीडियो को शेयर करते हुए कहा,

आपको बता दें, श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले में नीदरलैंड को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. जिसे श्रीलंका ने सुपर 12 में क्वालीफाई कर लिया था. वहीं दूसरी टीम के क्वालीफाई के लिए किस दिन बचा था. जिसमें सभी की नजरें यूएई तथा नामिबिया के बीच खेले जा रहे मैच था. यदि इस मैच में नामिबिया जिद्दा तो वह क्वालीफाई कर जाता, परंतु इस मैच में यूएई की जीत के कारण नीदरलैंड की टीम सुपर 12 में क्वालीफाई कर गया।

सभी ने किया जोरदार डांस

श्रीलंका तथा नीदरलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाएं थे. वहीं 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी और उसे 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वही श्रीलंका टीम ने इस मैच फिजी के साथ सुपर 12 में भी क्वालीफाई कर गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top