“आग लगे बस्ती में जॉनसन चार्ल्स अपनी मस्ती में” अपनी धुन में दौड़ते-दौड़ते धड़ाम से गिरे चार्ल्स तो भड़के साथी खिलाड़ी- वीडियो

टी20 विश्व कप

आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबला जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बिच खेला गया। इस मैच के दौरान कुछ अजीब घटना देखने को मिली। दरअसल बात यह थी की जॉनसन चार्ल्स अपनी नासमझी की वजह से रन आउट हो गए। जिस्की वजह से रोवमेन पोवेल नराज दिखाई दिए। उसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइए जानते हैं क्या है इस घटना में….

जॉनसन चार्ल्स अपनी नासमझी की वजह से हुए रन आउट

असल में बात ये थी की, मैच के दौरान जॉनसन चार्ल्स अपनी बहुत बड़ी न समझी की वजह से रन आउट हो गए जिसके बाद उनके साथी बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल उनसे नाराज दिखे। ये मजेदार कांड वेस्ट इंडीज की पारी के दौरान देखने को मिली,जिस्का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है और कफी धूम मचाता हुआ दिख रहा है।

टी20 विश्व कप की इस घटना का वीडियो हुआ जमकर वायरल

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच हुआ मैच अब काफी चर्चा का विषय बन गया है। इस मैच के दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिला, जिस्का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता है दिख रहा है। यह घटना वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ियों से जुडी है जिनका नाम जॉनसन चार्ल्स और रोवमेन पॉवेल है।

जिम्बाब्वे बनाम वेस्टइंडीज मैच में कैरीबियाई टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स काफी अच्छी फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे थे। इस मैच में चार्ल्स ने 36 गेंदो पे 45 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हुआ चार्ल्स अपनी ना समझी की वजह से दौड़ते हुए धड़ाम से गिरकर रन आउट हो गए।

यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के दौरान 13वां ओवर की आखिरी गेंद पर हुई। तब वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बल्लेबाज चार्ल्स रन लेने की कोषिश में आगे दौड़े लेकिन थोड़ी आगे बढ़ने पर चार्ल्स जमीन पर गिर पड़े जिस्की वजह से विरोधी टीम के फील्डर ने उन्हें रन आउट कर दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top