“साला ये दुःख काहे खतम नहीं होता” पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले यह भरोसेमंद खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

टी20 वर्ल्ड कप

जैसा की आप सबको पता है की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अभी फिल्हाल क्वालिफायर राउंड चल रहा है।भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मैच विश्व कप का 23 अक्टूबर को खेलेगी उससे पहले वह वार्म अप मैच खेल रही है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से मात दी थी।

यह मैच ब्रिस्बेन शहर के गरबा स्टेडियम में हुआ, जहां पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रनों का स्कोर ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने खड़ा किया। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को पुरा ना कर पाई और केवल 180 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में लगा फिर से झटका

कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक के बाद एक घायल होते जा रहे हैं। सबसे पहले जडेजा भारतीय टीम से बाहर हो गए फीर जसप्रीत बुमराह, और फिर दीपक चाहर भी चोटिल हो गए थे, फिर उनके बदले खिलाड़ी के तौर पर शार्दूल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को टीम में लाया गया था और अब भारतीय टीम के सामने एक और मुश्किल खड़ि हो गई है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ अभ्यास मैच के दौरान ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे। सुनने में आ रहा है की ऋषभ पंत के घुटने में चोट लगी है। टेलीविज़न के द्वारा वार्म अप मैच के दौरान हमने देखा की ऋषभ पंत अपने घुटने पर आइस पैक लगाते हुए दिख रहे थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top