“विराट कोहली के बिना अधूरा भारत” ICC ने बिना विराट के टीम इंडिया का बनाया वीडियो, पोस्ट देख भड़के फैंस, दिया करारा जवाब

विराट कोहली

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसलिंग (आईसीसी) हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करता रहता हैं। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसलिंग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसे देख भारतीय फैंस अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और वह एसएससी को खरी-खोटी सुना रहे हैं. आईसीसी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो की वजह से उससे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

बात यह है कि, आईसीसी ने t20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव तथा युजवेंद्र चहल दिखाई दे रहे हैं. यह सभी खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. पूर्व जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली नज़र नहीं आ रहे हैं. वहीं इस विडियो में विराट कोहली के ना होने की वजह से उनके फैन्स गुस्से में आकर आईसीसीके इस विडियो का विरोध किया।

ICC के इस पोस्ट पर भड़के फैंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

आईसीसी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. जिसमें एक फैंस ने लिखा किंग कोहली, तो वही दूसरे फैंस ने लिखा कि विराट कोहली के बिना टीम इंडिया नहीं है, वही एक और यूजर ने लिखा विराट के बिना अधूरा है।

पाकिस्तान के खिलाफ नजर आएंगे विराट कोहली

23 अक्टूबर को भारतीय टीम अपने दुश्मन टीम पाकिस्तान से मेलबर्न के मैदान पर भिड़ेंगी. वही इस मैच को लेकर सभी फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें भारतीय टीम पिछली बार वर्ल्ड कप की हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. वही स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के विरुद्ध अपने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन से लोगों को आनंदित कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top