बाबर आजम और शाहीन ने जीता दिल, अफरीदी की गेंद पर चोटिल हुए गुरबाज का हाल पूछने पहुंचे ड्रेसिंग रूम- देखें क्या कहा

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. जिसमें सुपर 12 से पहले पाकिस्तान टीम अफगानिस्तान से अपना वार्म अप मैच खेल रही थीं. जोकि बारिश की वजह से पूरी तरह से रद्द हो गया। इस वार्म अप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 154 रन बनाए थे. इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाएं और अफगानिस्तान को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन सा अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बार में 2 विकेट लिए थे. तो वहीं अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को अपनी बेहतरीन यार कर से चोटिल कर दिया. उनके इस यार्कर से बल्लेबाज को पैर में चोट लग गई।

t20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान शाहीन अफरीदी की गेंद से गुरबाज हुए चोटिल

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए वार्म अप मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने घातक गेंदबाजी किया. शाहीन अफरीदी अपने पहले ओवर की चौथी गेंद को यार्कर फेकी. जिससे कि अफगानिस्तान के बल्लेबाज गुरबाज न केवल आउट हुए, बल्कि उनके पैरों में चोट लग गई थी।
आउट होने के बाद अफगानिस्तान के बल्लेबाज गुरबाज कितने परेशानी में दिखे कि वे खुद से चलकर पवेलियन नहीं जा पा रहे थे. जिसके बाद उनके टीम का एक खिलाड़ियों उन्हें अपने कंधों पर लादकर पवेलियन ले गया।

बाबर आजम तथा शाहीन अफरीदी ने दिखाए खेल भावना

पाकिस्तान तथा अफगानिस्तान के बीच खेलें गए वार्म अप मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम तथा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बीच मैच में खेल भावना दिखाते हुए विरोधी टीम के बल्लेबाज का हाल-चाल जानने के लिए विरोधी टीम के ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे। बाबर आजम तथा शाहीन अफरीदी विरोधी टीम के ड्रेसिंग रूम मैं पहुंच कर, विरोधी टीम के बल्लेबाज गुरबाज से उनका हाल पूछा। इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया को काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस इन दोनों के इस जोहार की काफी तारीफ कर रहे हैं।

खिलाड़ी के चोट के अपडेट

पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान टीम के चोटिल बल्लेबाज गुरबाज की चोट को लेकर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपडेट करते हुए कहा की गुरबाज को बाएं पैर मैं चोट की वजह से उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था लेकिन डॉक्टर ने बताया कि फैक्चर नहीं है और सब कुछ क्लियर है. खिलाड़ी को चोट को अगले 2 दिनों तक परखा जाएगा. वही रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए वे उपलब्ध रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top