अनुष्का शर्मा का हुआ टीम इंडिया में सलेक्शन, अब भारत की जीत पक्की, विराट को कराया जमकर नेट प्रैक्टिस

अनुष्का शर्मा

पूर्व कप्तान कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है जहां T20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है। भारतीय टीम को 23 अक्टूबर को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के साथ भिड़ना है, जिसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी काफी अभ्यास कर रहे हैं। इस साल T20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के धरती पर हो रहा है। जिसके कारण वहां सभी टीम के खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। पिछले साल T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत खराब था, इस वजह से भारतीय क्रिकेटर भी इन दिनों बहुत प्रेक्टिस कर रहे हैं। पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इन दिनों काफी चर्चा में क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें अनुष्का टीम इंडिया के ड्रेस में दिख रही हैं इसी कारण अनुष्का और कोहली के फैन अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

विराट कोहली को अनुष्का ने करवाया प्रैक्टिस?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Calcutta Times (@calcuttatimes)

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों टीम इंडिया की जर्सी में दिख रही है ,और इसी पर बहुत सारे लोगों का कहना है कि अनुष्का फिलहाल पति विराट को ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप के लिए प्रैक्टिस करा रही हैं। लेकिन इस बात में एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है, क्योंकि अनुष्का तो इन दिनों भारत में है तो आइए इसके पीछे की सच्चाई जानते हैं। अनुष्का इन दिनों कोलकाता में एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का की टीम इंडिया की जर्सी वाली जो तस्वीर वायरल हो रही है, दरअसल वह एक मूवी के जिसका नाम Chakda Xpress है। इस मूवी की शूटिंग कोलकाता के ईडन गार्डन में हुई है जहां की एक तस्वीर लोगों के बीच खूब वायरल हो रही है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म Chakda Xpress में एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगी। यही वजह है कि उन्हें टीम इंडिया के ड्रेस में मैदान पर पसीना बहा दे देखा जा रहा है। उनकी यह फिल्म अगले साल 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी, जिसका विराट कोहली और अनुष्का के फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top