“धिक्कार है तुमपर”, मैच के बाद इस लड़की के साथ पकड़े गए विराट कोहली, देख फैंस हुए आग-बबुला, कहा- अनुष्का के साथ धोखा, अब…

विराट कोहली

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर हो चुका है। जिसके लिए सभी टीम की जी-तोड मेहनत कर रही हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 विश्व कप खेलने से पहले वार्म अप मैच खेलते हुए देखा गया था, जिसमे भारतीय टीम ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन दिया था। खास कर विराट कोहली ने अपने शानदार क्षेत्ररक्षण से सभी प्रशंसकों का मन जीत लिया था। लेकिन मैच के बाद जो भी हुआ वह अच्छा नहीं था, विराट कोहली का जो सच हम लोग के सामने आया उसे देख कर सभी प्रशंसक विराट के ऊपर आग-बबुला हो रहे हैं।

विराट कोहली की इस हरकत से हुए फैन्स आग-बबूला

हाल ही मैं हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और ऊस मैच को जीत लिया है। लेकिन मैच जितने के बाद भारतीय टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली को लेकर कई प्रश्न सबके मन में उठ रहे हैं। आईये आपको बताते हैं की ऐसा क्या हो गया…….

दरअसल बात यह है की,मैच के बाद विराट की एक फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है जिससे सभी फैन्स के दिलो में सवाल उठ रहे हैं, इस फोटो में विराट कोहली एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन बात केवल फोटो तक की नहीं है, फैंस का यह मानना है की, ‘विराट कोहली अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से तलाक लेने वाले हैं और यह लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है’,और सुनिए कई ‘फैन्स ने तो इन दोंनों को ऑस्ट्रेलिया में एक साथ होटल में भी देखा है।’

अब देखना यह है की फैन की कही गई बातों में कितनी सच्चाई है।

‘क्या सच में विराट कोहली अनुष्का शर्मा से तलाक ले रहे हैं..?’

‘क्या सच में यह लड़की जो विराट के साथ दिख रही है वह उनकी गर्लफ्रेंड है..?’

सच में विराट कोहली इस लड़की के साथ होटल में गए थे…?

फिल्हाल इस लड़की की पुष्टि नही की गई है, लेकिन भविष्य में अगर इस विषय पर कोई अपडेट आता है तो हम उसे सबसे पहले आप लोगों के साथ जरूर शेयर करेंगे। आपकी इस विषय में क्या राय है? “उसे निचे कमेंट बॉक्स में लिखना ना भूले।”

DISCLAIMER: Criclord.com का इन साभी बातो से कोई नाता नहीं है, यह साभी तथ्य फैन्स द्वारा निर्मित हुए हैं,अगर इन तथ्यों में आगे कोई सच्चाई सामने आई तो हम उसे सबसे पहले आपके साथ शेयर करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top