ऋतुराज तुम्हारे क्या ही कहने!! मैदान में हुई केवल छक्कों की बारिश, खेली 41 गेंदों में 113 रनों की शतकीय पारी

ऋतुराज गायकवाड

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 टूर्नामेंट इस वक्त भारत में खेला जा रहा है। जहां चेन्नई सुपर किंग के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड ने इस टूर्नामेंट का दूसरा शतक ठोक दिया। ऋतुराज ने अब तक चार मैचों में 2 शतक लगाए हैं। उन्होंने यह दूसरा शतक केरल के खिलाफ लगाया है।

ऋतुराज गायकवाड ने खेली धुआंधार शतकीय पारी

टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 टूर्नामेंट में इस समय अपनी घरेलू टीम महाराष्ट्र की कप्तानी कर रहे हैं। सलामी बल्लेबाज के तौर पर ऋतुराज का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। वह गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में खेले गए अभी तक के चार मैच में ही खिलाड़ी ने 2 शतक लगाए हैं जिसमें दूसरा शतक एलिट ग्रुप सी की केरल टीम के खिलाफ आया है।

ऋतुराज ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए मैच का रुख ही बदल दिया और शानदार शतक पूरा किया। उन्होंने पहले विकेट के लिए पृथ्वी शॉ के साथ 84 रन की साझेदारी की जिसमें पृथ्वी 31 रन पर आउट हुए हो गए। टीम में अजीम काजी ने 14 रन, शम्सहुजाना काजी ने नाबाद 8 रन बनाए। ऋतुराज टीम में आउट होने वाले चौथे नंबर के खिलाड़ी थे। उन्होंने 68 गेंदों पर 7 छक्के और 8 चौके जड़कर 114 रन की शतकीय पारी खेली।

गायकवाड़ ने लगाए दूसरा शतक

ऋतुराज गायकवाड ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के चौथे मैच में दूसरा शतक पूरा किया। इससे पहले खिलाड़ी ने सर्विसेज के खिलाफ 112 रन की पारी खेली थी। हालांकि उसके बाद जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 12 रन ही बना पाए थे। उसके बाद मेघालय के खिलाफ 38 रन की पारी खेली थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top