PAK vs AFG LIVE: “विश्व कप नहीं चोटिल कप है” शाहीन अफरीदी के रॉकेट यार्कर पर घायल हुआ अफगानी बल्लेबाज, अपने साथी के कंधों पर लौटा पवेलियन- देखें

PAK vs AFG

PAK vs AFG: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने दमदार वापसी में की है। 23 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले उन्होंने अपनी गेंदबाजी का जलवा अभ्यास मैचों में ही दिखा दिया। शाहीन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वार्म अप मैच में सिर्फ 7 रन खर्च किए थे। तो वहीं अब अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे वार्म-अप मुकाबले में बुधवार (19 अक्टूबर) को कहर ढा दिया।

शाहीन ने ब्रिसबेन में 4 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट झटके। शुरुआती ओवरों में उन्होंने स्विंग और तेजी से दो विकेट हासिल कर लिया। इस दौरान उनकी सटीक यार कर गेंद पर अफगानिस्तान का बल्लेबाज चोटिल भी हो गया। वह अपने साथी खिलाड़ी के कंधे पर पवेलियन लौटा। दरअसल अफगानिस्तान की पारी के पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज रहमान उल्लाह गुरबाज आउट हो गए। गेंद ठीक उनके पैरों के अंगूठे पर जाकर लगी। अफरीदी ने तुरंत एलबीडब्ल्यू की अपील की और अंपायर ने गुरबाज को आउट दे दिया।

PAK vs AFG: हिल तक नहीं पाए गुरबाज

अफरीदी की इस शानदार गेंद के सामने गुरबाज हिल तक नहीं पाए। उन्हें अंगूठे में चोट लगी। गुरबाज को पावलियन तक जाने में काफी दिक्कत हो रही थी इतने में उनके साथी खिलाड़ी मैदान पर पहुंचे और उन्हें अपने कंधे पर लेकर गए। इनिंग्स खत्म होने के बाद शाहीन ने गुरबाज से मुलाकात की। गुरबाज के पैरों में पट्टी बंधी दिखाई दी अब यह देखने वाली बात होगी कि आगे के टूर्नामेंट में वो खेल पाते हैं या नहीं।

बारिश ने फेरा पानी

शाहीन ने शुरुआती ओवरों में कहर ढा दिया। उन्होंने हजरत उल्लाह जजाई को अपने दूसरे और पारी के तीसरी ओवर में बोल्ड कर दिया। अफगानिस्तान ने जैसे तैसे करके 154 रन का पाकिस्तान को लक्ष्य दिया। पर पाकिस्तानी इनिंग्स के तीसरे ओवर में ही बारिश ने खलल डाल दिया, जिसके बाद अंपायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top