6,6,6,6,4,4 जड़कर मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने खोला गेंदबाजों का धागा, लगातार छक्कों की कर दी बरसात- देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस

दक्षिण अफ्रीका के युवा विस्फोटक बल्लेबाज डोवाल्ड ब्रेविस आई पी एल 2022 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया थ। उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी, जो कि विरोधी गेंदबाजों के ऊपर कहर बनकर बरस रही थी. आईपीएल 2022 में अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से लंबे समय तक चर्चा में रहने वाले डोवाल्ड ब्रेविस एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से चर्चा में आ गए हैं. ब्रेविस के शानदार प्रदर्शन खुद को मुंबई इंडियंस के समर्थक काफी खुश होंगे।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने मचाया आतंक

इस समय दक्षिण अफ्रीका में सीएसट T20 चैलेंज खेला जा रहा है. जिसमें इस लीग का पहला मैच डॉल्फिंस और टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में डॉल्फिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वही बल्लेबाजी करने उतरी टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन ही बना पाई. पिछले वर्ष प्रवेश ने अंडर-19 में शानदार प्रदर्शन कर सभी फैन्सौ का दिल जीत लिया था जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस ने उनपर मोटी रकम लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था. वहीं मुंबई इंडियंस की ओर से भी उन्होंने ताबड़तोड़ कई पारियां खेली. जिसके बाद उन्हें एक बार फिर सीएसट t20 चैलेंज लीग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखने को मिल रहा है।

देखें वीडियो

डॉल्फिंस तथा टाइटंस के बीच खेले गए पहले ही मुकाबले में टाइटंस की ओर से पहली की शुरुआत करते हुए ब्रेविस ने 44 गेंदों में 57 रन की धमाकेदार पारी खेली है. इस दौरान पर पुलिस ने 2 चौके तथा 4 गगनचुंबी छक्के लगाए हैं. ब्रेविस के इस धमाकेदार पारी की बदौलत टाइटंस ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बना सकी। इस मैच में ब्रेव इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. वहीं ब्रेविस ने पिछले वर्ष अंडर-19 में सबसे अधिक रन बनाए थे. जिसकी वजह से वह सब की नजर में आ गए थे और मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने टीम में शामिल किया है. मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए ब्रेविस ने शानदार लंबे-लंबे गगनचुंबी छक्के लगाए थे. जिसको देख मुंबई इंडियंस के सारे फैंस काफी आनंदित हुए।

ब्रेविस ने पहले ही मैच में डॉल्फिंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर विरोधी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने इस मैच पर लंबे-लंबे गगनचुंबी छक्के मार रहे थे तथा कहा जाता है कि वे दक्षिण अफ्रीका अगले एबी डिविलियर्स है। यदि वे लगातार अच्छी फॉर्म में रहे तो साउथ अफ्रीका की टीम में जल्दी ही डे कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top