गली क्रिकेट वाली हलुआ गेंद पर आउट हो गए सूर्यकुमार यादव, बॉलर संग रोहित की भी निकल गयी हंसी- वीडियो

सूर्यकुमार यादव

भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपने शानदार फार्म की वजह से ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं. जो कि मैदान पर आते ही गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने लगते हैं. जिसमें सूर्यकुमार यादव हर दिशा में चौके छक्के लगाते हुए दिखाई देते हैं इस वजह से उन्हें 360 बोला जा रहा है। सर कुमार यादव ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में बढ़िया प्रदर्शन किया। जहां एक तरफ सूर्यकुमार यादव ने अपने शानदार अर्धशतकीय पारी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा तो वही दूसरी तरफ वे इस तरह आउट हुए की उसे देख गेंदबाज के साथ-साथ सभी अपना हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख सभी अपना हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

ऐसे आउट हो गए सूर्यकुमार यादव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में जब सुर्यकुमार यादव केन रिचर्डसन की फुलटास गेंद गेंद को लेग साइड में फ्लिककर छक्का मरने जा रहे थे, तो वही उनके ही उपर उल्टा पड़ गया. केन रिचर्ड्सन ने सूर्य कुमार को धीमी बॉल डाली। जिसे सूर्यकुमार छक्का मारने की कोशिश की। परंतु गेंद बल्ले के बीच में ना लग कर साइड में ब्लेड पर जाकर लगी, जिससे गेंद गेंदबाज रिचर्डसन के हाथ में चली गई और उन्होंने आसान सा कैच पकड़ लिया . जहां सूर्य कुमार के इस तरह आउट होने पर गेंदबाज अपना हंसी नहीं रोक पा रहे थे. वही सूर्यकुमार भी अपने अजीबोगरीब शॉर्ट पर मुस्कुरा दिए।

ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज

भारत के खिलाफ वार्म अप मैच में केन रिचर्डसन आस्ट्रेलिया की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. उनके विकेटों में सूर्यकुमार ,हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक ,रविचंद्र अश्विन के नाम शामिल है।

भारत की खराब बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में केएल राहुल तथा सूर्यकुमार यादव के अलावा अन्य कोई भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया.
इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा 15 ,विराट कोहली 19 ,हार्दिक पांड्या 2 रन ही बना सके तथा भारत के फिनिशर कहे जा रहे दिनेश कार्तिक ने 20 रनों की पारी खेली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top