“मारने का मूड नहीं हो रहा यार, आउट हो जाता हूँ” स्टंप माइक में कैद हुई सूर्यकुमार यादव की आवाज- वीडियो

सूर्यकुमार यादव

T20 वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए अभ्यास मैच में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा अजीबोगरीब हरकतें देखने को मिला, जोकि कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. जिसे देखकर यह कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज बिल्कुल फर्स्ट दिखाई दे रहे हैं। सूर्यकुमार यादव की बात की जाए तो वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ बिल्कुल डर डर कर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान उनके मुंह से एक ऐसा शब्द निकला जो कि माइक में रिकॉर्ड हो गई. जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसा कहकर तुरंत आउट हो गए सूर्यकुमार यादव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान भारत के युवा स्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव के मुख से मैचों के बीच में यह सुनने को मिला की, ‘मारने का मूड नहीं कर रहा है यार’, गौर करने की बात यह है कि ऐसा कहने के कुछ समय बाद ही सुर कुमार आउट हो गया जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सर कुमार यादव ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से डरकर खेल रहे थे।

परंतु इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाए . जोकि t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छी बात है। हर दिशा में साथ खेलने वाले सूर्यकुमार यादव जब तक मैदान में रहते हैं तो भारत को कोई दिक्कत नहीं होती. यही कारण है कि सूर्यकुमार यादव भारत के स्टार बल्लेबाज के रूप में बहुत जल्दी खबर है और टी-20 वर्ल्ड कप में अपना चयन करा लिया। जिसका अनुमान हम इसी बात से लगा सकते हैं कि इस समय सूर्याकुमारआईसीसी t20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है. यदि वे अपना शानदार फॉर्म लगातार जारी रखते हैं तो जल्द ही नंबर वन पर आ सकते हैं।

मोहम्मद शमी का कमाल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में मोहम्मद शमी ने आखरी ओवर में आते ही कमाल की गेंदबाजी की. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की आवश्यकता थी. परंतु मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट तथा 1 रन आउट करते हुए 4 रन दिए और भारत को 6 रनों से शानदार जीत दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top