“जब से बॉलिंग कर रहा हूँ आपको ही देखता हूँ, कुछ सीखा दो” मोहम्मद शमी को गुरु मानते हैं शाहीन अफरीदी, गले मिलकर कही ये बात- वीडियो

मोहम्मद शमी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सोमवार के दिन इंटरनेट पर छाया रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वार्म अप मैच के आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदबाजी की थी. यही नहीं इसके अलावा मोहम्मद शमी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को गेंदबाजी से संबंधित कुछ टिप्स दे रहे थे. जिससे भारतीय तेज गेंदबाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में मोहम्मद ने आखरी का केवल 1 ओवर ही डाला. जिसमें उन्होंने 4 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए . जिससे कि भारत को इस मैच मैं जीत मिली।

पीसीबी ने मोहम्मद शमी तथा शाहीन शाह अफरीदी का वीडियो किया शेयर

दरअसल, मोहम्मद शमी आस्ट्रेलिया के गाबा मैदान पर गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे थे. वहीं,उसी दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी मौजूद थे. जहां मोहम्मद शमी को देखते ही शाहीन शाह अफरीदी उनके पास गए और उनसे पूछा,’ शम्मी भाई कैसे हैं आप’ इसके बाद मोहम्मद की तारीफ करते हुए शाहीन अफरीदी ने कहां जब से मैंने बॉलिंग स्टार्ट की है, तब से मैं आपको फॉलो कर रहा हूं. आपके ना रिस्ट पोजीशन तथा सीम का जवाब नहीं हैं. इस दौरान मोहम्मद तथा शाहीन अफरीदी के बीच गेंदबाजी को लेकर काफी देर तक बातचीत हुई. साथ ही मोहम्मद ने शाहिन अफरीदी से अपने अनुभव साझा किए।

‘अगर रिलीज पॉइंट अच्छा हो जाएगा तो सीम ठीक हो जाएगा’

मोहम्मद शमी ने शाहीन अफरीदी से कहा कि यदि रिलीज पॉइंट अच्छा हो जाएगा तो सिम भी ठीक ही हो जाएगा. जिसके बाद पीसीबी ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें दोनों खिलाड़ी के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जो कि दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स को यह वीडियो काफी भा रहा है. जिसमें मजेदार बात यह थी भारत ने वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया है. तो वही , पाकिस्तान टीम को वार्म अप मैच में इंग्लैंड से 6 विकेट से हार मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top