वही हुआ जो नहीं होना था, अब कैसे होगा T20 वर्ल्ड कप भारत पाकिस्तान का मैच, फैंस का टूटा दिल

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है. इसी बीच भारतीय फैंसो के लिए एक बुरी खबर आई है. इस टूर्नामेंट में 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर भारत और पाकिस्तान आमने-सामने दिखाई देंगे. यह मैच भारतीय समय अनुसार 1:30 बजे तथा आस्ट्रेलिया के समय अनुसार 7:00 बजे से आरंभ होगा. जिसमें भारतीय फैंस इस महा मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वही अनुमान लगाया गया है कि यह मैच रद्द हो सकता है।

भारत-पाकिस्तान मैच हो सकता है रद्द

23 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में संकट के बादल‌ मंडरा रहे हैं. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला यह मैच भारी बारिश की वजह से रद्द हो सकता है. 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में दिनभर बारिश होने की आशंका है. वही रिपोर्ट की माने तो भारी बारिश की वजह से उस दिन टॉस हो पाना बहुत मुश्किल है।

T20 वर्ल्ड कप में मैच ना खेले जाने पर क्या होगा?

यदि भारी बारिश की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला रद्द हो जाता है. तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेंगे. आईसीसी ने इस संबंध में पहले ही निर्देश जारी कर दिया है. भारत का पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप जीत का रिकार्ड 5-1 का हैं. दोनों टीमों के बीच आखरी T20 वर्ल्ड कप 1 साल पहले खेला गया जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

सुपर 12 स्टेज में भारतीय टीम का मैच

T20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ, दूसरा मैच 27 अक्टूबर को ग्रुप ए के रनर अप के साथ , तीसरा मैच 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ , चौथा मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ तथा पांचवा मैच ग्रुप बी की विनर के साथ खेलेगा। वैसे आप किस टीम को सपोर्ट कर रहे है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top