हड़बड़ी में हुई गड़बड़ी, आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए धड़ाम से गिरा यह खिलाड़ी, चारो खाने हुए चित्त

अफजल खान

ICC T20 विश्व कप 2022 के पहले ही दिन मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख कर क्रिकेट प्रशंसक अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। यूएई टीम का बल्लेबाज आयरन अफजल खान बाउंड्री पर धड़ाम से जा गिरा, जिस्के खराब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होता ही जा रहा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मैच खेला गया,जिस्की शुरुआत निमिबिया क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर किया, और उसी दिन के दूसरे मैच में नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने यूएई को हरा दिया। इस मैच के दौरान अनेक दिलचस्प दृश्य देखे को मिले, जिसमे यूएई के बल्लेबाज का क्रिकेट ग्राउंड के बाउंड्री पर गिरना शामिल है। जिस्का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

 

 

इस मैच में यूएई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, 20वां ओवर में यूएई का एक बल्लेबाज जिस्का नाम अयान अफजल खान है वे आउट हो गया। अपनी इनिंग में अफजल ने 7 बॉल पर 5 रन बनाए थे, उसके बाद फ़्रेड क्लासेस ने बॉलिंग कराते हुए टॉम कूपर के हाथों में कैच करा दिया। आउट होने के बुरे अफजल खान पवेलियन लौट ही रहे थे तभी उनके साथ एक वाक्य हो गया। बाउंड्री लाइन पर पहुचते ही अफजल खान धड़ाम से मुंह के बगल गिर गए।

गिरने की वजह से अफजल खान हुये शर्मिंदा

दरअसल बात या थी कि अफजल जब आउट होकर पवेलियन जा रहे थे तब उन्होने अपना कपड़ा ठीक करने की कोशिश की, इस दौरान उन्हे ध्यान नहीं रहा की आगे सीमा रेखा है। उनका जोड़ी सीमा रेखा प्रति जकार टकरा गया और वे सामने की ओर मुंह के बाल गिर पडे। इस घटना का पुरा वीडियो इंग्लिश फैन क्लब बर्मी-आर्मी ने शेयर किया है। बर्मी-आर्मी के ट्वीट को इंग्लैंड के पिछले कप्तान इयोन मोर्गन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रीट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top