11 साल के बच्चे ने कराई रोहित शर्मा को प्रैक्टिस, तूफानी गेंदबाजी देख कप्तान ने पूछा- भारत के लिए खेलोगे क्या?

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पूरी तयारी कर ली है। लगतार टीम के सभी मेंबर्स नेट प्रैक्टिस करते हुए अपना पूरा दम लगा रहे हैं और जमकर पसीना बहा है। इस दौरान बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जो की अब काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में 11 साल का एक गेंदबाज भारतीय टीम के हिटमैन कहे जाने वाले कप्तान रोहित शर्मा को नेट प्रैक्टिस कराता दिख रहा है, बस इतना ही नहीं रोहित शर्मा ने इससे टीम इंडिया में खेलने की बात भी पूछी है।

बच्चे के फैन हो गए रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम टूर्नामेंट के लिए ब्रिस्बेन में पहुच गई है, इसे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में अपनी प्रैक्टिस कर रही थी। पार्थ सिटी में रोहित शर्मा को एक 11 साल का बच्चा बॉलिंग करता देखा गया। इस नन्हे बच्चे की बॉलिंग से रोहित उसके फैन हो गए, उस बच्चे का नाम द्रुशील चौहान था। उसके बाद जब रोहित शर्मा ने बॉलिंग करता हुआ देखा तब उन्होने द्रुशील चौहान को अपने ड्रेसिंग रूम में बुलाया और उससे बात-चिता की।

रोहित की कराई नेट प्रैक्टिस

बीसीसीआई द्वार शेयर कीये गए इस्म वीडियो में हम सब देख सकते हैं की, द्रुशील चौहान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और रोहित शर्मा को इनस्विंग यॉर्कर कराते हुए रोहित शर्मा की नेट प्रैक्टिस कराते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद रोहित ने द्रुशील को अपना ऑटोग्राफ भी दिया, और फिर रोहित शर्मा ने पूछे की अगर आप पर सिटी में ही रहेंगे तो भारतीय टीम के लिए कैसे खेल पाएंगे। तब नन्हे से द्रुशील ने कहा की वह आगे चलकर इंडिया में आएंगे, लेकिन उनको पता नहीं अभी की वह कब आएंगे।

वर्ल्ड कप का पहला मैच है पाकिस्तान के खिलाफ

टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ खेलेगी। दोनों टीमों के बीच हाँ मैच मेलबर्न सिटी के स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम को अभी ब्रिस्बेन में दो वार्म अप मैच खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम ने अभी ऑस्ट्रेलिया के पहले शहर में अनौपचारिक वॉर्मअप मैच खेले, जिसमें भारतीय टीम को एक जीत और एक हार मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top