भारतीय टीम को मिली राहत, विराट कोहली संभालेंगे ऑलराउंडर की कमान, मुथैया मुरलीधरन बन फेंकी जादुई गेंद बोल्ड हुए रोहित

विराट कोहली

टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम में अलग-अलग प्रयोग किए जा रहे हैं, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे देख कर सब हैरान हो गए हैं। विराट कोहली कितने शानदार बल्लेबाज है तो पूरी दुनिया वाले जनते हैं, लेकिन शायरी आप सब में किसी को पता होगा की विराट घातक बल्लेबाज के अलावा एक शानदार गेंदबाज भी है।

विराट कोहली बने ऑल राउंडर

सोशल मीडिया पर इसी प्रकार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। जिस प्रति भारतीय टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली अपने घटक गेंदबाजी से रोहित शर्मा की गिल्लियां बिखेरते नजर आ रही है। इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2019 खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया की धरती पर है और वाहन के मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है।

क्रिकेट प्रशंसकों के मन में उठ रहे हैं सवाल

लगातार वायरल हो रही विराट की इस वीडियो पे, क्रिकेट प्रशंसकों के मन में अलग-अलग तरह के सवाल उठ रहे हैं। असल में मुख्य बात यह है कि, क्रिकेट फैन बसिया जाना चाहते हैं की अगली टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट ऑल राउंडर के रूप में टीम में होंगे या फिर केवल बल्लेबाज। इस वायरल वीडियो में, विराट कोहली का सहयोग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ और सभी स्टाफ दिख रहे हैं।

जहां पर टी20 विश्व कप 2022 से पहले सभी खिलाड़ी जमकर कठोर परिश्रम करते हैं नजर रहे हैं। आपको हम बताना चाहते हैं की, विराट कोहली ने अब तक कुल मिलाकर 104 अंतरराष्ट्रीय मैच में 152 फेंकी हैं। इस दौरान उन्होने 204 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए हैं। अब बस देखना ये है की विराट अगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 मे विराट किस रूप में भारतीय टीम में रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top