शिखर धवन को बिना बताये पापा ने तय की उनकी दूसरी शादी, भड़के क्रिकेटर ने पिता से कह दी ऐसी बात

शिखर धवन

विश्वभर में गब्बर नाम से प्रसिद्ध भारत के बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आपको बता दें क्यों हाल ही में शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मैं अपने पापा से कुछ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में शिखर की कप्तानी में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका से वनडे सीरीज जीती है हालांकि इस सीरीज में शिखर ने कुछ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था। इन दिनों से शिखर अपने घर पर है।

धवन की शादी पर छिड़ी जंग

हाल ही में शिखर धवन अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर एक रील्स बनाए हैं जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘पापा खेल गए’. इस वीडियो में शिखर धवन कह रहे हैं की, ” मतलब पापा मुझसे पूछे बगैर शादी कैसे तय कर सकते हो यार ”

जिसके जवाब में उनके पिता ने कहा ,” जैसे तुझेसे पूछे बगैर तुझे पैदा किया हैं ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

शिखर ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी को तलाक दिया . उनका एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। इंस्टाग्राम पर शिखर द्वारा बनाए इस‌ फनी रील्स का मकसद इंटरटेन करना है. इसका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है।

शिखर धवन का करियर

इन्होने भारत के लिए 161 वनडे मैचों में 45.08 की औसत से 6672 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने 17 शतक और 30 अर्धशतक लगाए हैं. वही 34 टेस्ट में शिखर ने 40 की औसत से 2315 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने अपने समय का सबसे तेज टेस्ट शतक लगाकर रिकार्ड बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top