मैच में नहीं खेला तो इतना प्रैक्टिस का अचार डालोगे” विराट कोहली को प्रैक्टिस करते देख फैंस का पारा हुआ गर्म

विराट कोहली

विराट कोहली एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कई फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें 2022 के T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर या नहीं आज से हो रही है. जिसमें 16 देंशे इस टूर्नामेंट में भाग ले रही है. जिसमे भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को उनके विरोधी टीम पाकिस्तान के साथ है. जो कि काफी रोमांच से भरा होता है. इससे पहले विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे नेट प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर काफी फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

विराट कोहली का अभ्यास मैच का वीडियो वायरल

कोहली के नेट में प्रैक्टिस के दौरान स्टाफ मैन विराट से कहते हैं कि आपका टाइम समाप्त हो चुका है , लेकिन विराट कोहली इसके बाद भी बल्लेबाजी करना बंद नहीं करते . वहीं विराट समय पूरा होने के बाद स्टाफ मैन से कहते हैं, ‘ जब हुड्डा आएगा तो मैं चला जाऊंगा ‘ विराट कोहली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई फैंस उनको विडियो रिएक्शन देते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

फैंसों द्वारा कोहली को रिएक्शन

विराट के प्रैक्टिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं वहीं कई फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं उनमें से एक यूजर ने लिखा , ‘ ये नेट पर भी शॉट नहीं मिल पा रहा है. तो वही दूसरे यूजर्स ने लिखा, ‘विराट प्रैक्टिस ज्यादा करता है, प्रदर्शन कम करता है. इन्हीं ट्रोल को लेकर , उनके सपोर्टर तथा उनके विरोधी फैंस आपस में ही झगड़ा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top