सभी 16 कप्तानों के फोटोशूट में रोहित शर्मा को किया गया साइड तो भड़के फैंस, ICC को कहा ऐसा

T20 वर्ल्ड कप

आज का T20 वर्ल्ड कप शुरू हो गया है. जहां इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सभी 16 टीमों के कप्तान सोशल मीडिया के जरिए अपने आप को सबसे रूबरू किए और सभी एक साथ फोटोशूट करवाया। इसी बीच भारत के कप्तान रोहित शर्मा के साइड में बैठने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है। T20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों के कप्तानों का फोटोशूट हुए. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन ट्रॉफी के पास बैठे थे. तो वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा एक साइड तथा अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी दूसरे साइड बैठे हुए थे. जहां रोहित शर्मा साइड मैं बैठा देख भारतीय फैंस काफी आग बबुला हो रहे हैं।

इस दौरान एक पाकिस्तानी फैंस ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा साइड में क्यों बैठे हुए हैं? उन्हें केन विलियमसन की जगह होना चाहिए. तो वहीं कुछ लोगों ने इस फोटो को नजरअंदाज करते हुए अपने-अपने टीमों को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बधाई दी।

यदि विराट कोहली होता तो ऐसा नहीं होता

इसी दौरान एक यूजर ने फोटोशूट मैं रोहित शर्मा के साइड मे बैठने पर मजेदार कमेंट कर कहा की आईसीसी ने बीसीसीआई का योगदान 70% से अधिक का है।
एक पाकिस्तानी के रूप में मुझे लगता है कि आईसीसी कभी-कभी भूल जाता है कि, बड़े क्रिकेट देशों का सम्मान कैसे किया जाता है. इसी दौरान एक अन्य यूजर ने लिखा कि , यदि रोहित शर्मा की जगह विराट कोहली होते तो शायद ऐसा नहीं होता।

वर्ल्ड कप के लिए तैयार है टीम इंडिया?

इस बार वर्ल्ड कप की शुरुआत भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैंच खेलकर करेगी। वही हाल ही में आस्ट्रेलिया तथा साउथ अफ्रीका जैसे बड़ी टीमो को हराकर टीम इंडिया का हौसला बुलंद पर है। वहीं पाकिस्तान टीम हाल ही में न्यूजीलैंड के साथ ट्राई मैच खेल कर फुल कॉन्फिडेंस के साथ उतरी है। जहां वह ऑस्ट्रेलियाई वातावरण में पूर्ण रुप से ढलने का प्रयास कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top