बाबर आजम के जन्मदिन पर एरोन फिंच लेकर आए केक और मनाया 28वां जन्मदिन, केक काटते ही ऐसे चेहरे पर फेंका केक- वीडियो वायरल

बाबर आजम

15 अक्टूबर शनिवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने के लिए पाकिस्तान टीम के अलावा बाकी सभी टीम ऑस्ट्रेलिया में है। टी20 विश्व कप की शुरुआत 16 अक्टूबर रविवर से हो रही है,और टूर्नामेंट में हिस्सा लिए 16 टीमों के कप्तान के बिच प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपना 28वां जन्मदिन एक अलग अंदाज में मनाया। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल लेकिन आप सोच रहे हैं कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले 16 कैप्टन के बीच बात चित चल रही थी। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच स्टेज पर केक लेकर एक गए, एरोन फ्रेंच ने केक बाबर के हाथों में पकड़ाया, उसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम मस्कुराते हूए स्टेज पर केक काटने लगे। बाबर आजम के बर्थडे का वीडियो कैमरे में कैद होने के खराब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, और क्रिकेट फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

आईसीसी ने फोटो शेयर करके दी बाबर आजम को बधाई

इस मौके पर आईसीसी ने भी फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर को जन्मदिन की बधाई दी है। आईसीसी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की, “हैप्पी बर्थडे बाबर आज़म, केक अच्छा दिख रहा है।” दरअसल, बाबर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए जो केक मंगाया गया था, वह केक पाकिस्तान टीम के जर्सी के रंग से मैच हो रहा था। केक के ऊपर क्रिकेट पिच जैसी आकृति बनी हुई थी, जिसके दोनो तारफ स्टंप भी लगे हुए नजर आ रहे थे। बाबर आजम के जन्मदिन समारोह की तस्वीर में निमीबिया,आयरलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और नीदरलैंड के कप्तान नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top