ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला ने रखा था करवा चौथ का व्रत, मांग में सिन्दूर लगाकर कहा- हम बहुत जल्द शाद…

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक एक्ट्रेस के साथ-साथ सुपर मॉडल भी है। यह अभिनेत्री हमेशा अपने निजी जीवन और पेशेवर जीवन की वजह से सुरखियों में रहती हैं। वे अपने सोशल मीडिया हैंडल करता है पर ज्यादा सक्रिय रहती हैं। जिस के कारन वे जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर कर ती है वो तूरंत वायरल हो जाता है, और यूजर उसे जमकर ट्रोल करने लगते हैं।

फैंस ने दी उर्वशी रौतेला को करवा चौथ की बधाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

हम आपको बताना चाहते हैं की, उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती है, साथ ही इंस्टाग्राम पर वह अपनी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपनी एक सुंदर सी तस्वीर शेयर की है, उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद है एक रहा है। उन्होने अपने शेयर किए हुए फोटो के कैप्शन में लिखा है की,”चांद की रोशनी, आपके जीवन को खुशियां, शांति और सद्भाव से भर दे”,करवा चौथ की शुभकामनाएं अग्रिम में” उर्वशी रौतेला ने इस्के पहले एक और फोटो पोस्ट की थी जिसके बाद उनको ऋषभ पंत के नाम से बहुत ट्रोल किया गया था।

ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं इस समय उर्वशी रौतेला

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया में है और वहा से वह अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। उर्वशी रौतेला ने एक फोटो पोस्ट किया जिस में वाह सफेद फुल स्लीव्स हाई नेक के साथ शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही है। इस फोटो में उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। लोगों ने तो इस फोटो के बाद भी उनको ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल किआ हैं।

उर्वशी के फैन्स ने कहिये ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी की इंस्टाग्राम के पोस्ट को देख उनके फैन्स काफ़ी ख़ुश है, और उन जामकर कमेंट और लाइक दे रहे हैं, जिसकी वजह से उनके फोटो और वीडियो डेली बेसिस पे वायरल होते जा रहे हैं। ऐसे में उनके एक पेंसिल लिखा है की ‘ऋषभ पंत के लिए करवा चौथ व्रत राखंगी.’ उनके एक उपयोगकर्ता ने तो यह तक लिख दिया के, ‘दीदी अपना स्वाभिमान की क्यों वाट लगा रही हो’। और तीसरे यूजर में तो हद ही कर दी उसने लिखा की, ‘ऋषभ पंत का पिछा छोड़ दो वह पहले से कमिटेड है’ इसी प्रकार से उर्वशी रौतेला को कई सारे उनके यूजर्स ने काफ़ी ट्रोल किया है और लगातार करते जा रहे हैं।

10 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्वशी ने एक पोस्ट किया है, जिसके बाद सब का ध्यान उस पोस्ट ने अपनी तरफ खिचा है। इस फोटो में उर्वशी रौतेला ने साड़ी पहन रखी है, अपने मांग में सिंदूर लगा रखा है और साथ ही मंगलसूत्र भी पहन रखा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी लिखा है की,

” प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता, सारी रसमे रिवाज के साथ चाहीए उमर भर का साथ पिया तुमसे बस।”

अगर हम ख़बरों की माने तो ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने एक दोसरे को कुछ समय तक डेट किया था, लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला पाया था। हलांकी इन दोंनों ने अभी तक है बात को स्विकारा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top