W,W,W,W: सचिन के लड़के अर्जुन ने पेश की टीम इंडिया में आने की दावेदारी, 17 डॉट बॉल डालकर झटके 4 विकेट- video

अर्जुन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ले सैयद मुश्ताक अली t20 ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। जिससे उन्होंने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया। आलोचकों का मानना है कि अर्जुन तेंदुलकर के पास कोई हुनर नहीं है. वें अपने पिता सचिन तेंदुलकर की वजह से क्रिकेट के खेल में आये हैं। जिसके बाद अर्जुन ने अपने शानदार प्रदर्शन से आलोचकों को जवाब दिया है।

अर्जुन ने बताया कि वह क्रिकेट में सिर्फ इसलिए नहीं खेल रहे हैं कि उनके पिता पहले क्रिकेट में थे बल्कि भी अपने हुनर और डेडीकेशन के वजह से क्रिकेट खेल रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने मात्र 10 रन देकर लिए 4 विकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा दाता हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में अर्जुन ने शानदार प्रदर्शन किया। अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा की ओर से खेलते हुए, 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। अर्जुन के गेंदबाजी की खास बात यह है कि उन्होंने शीर्ष 4 बल्लेबाजों का विकेट अपने नाम किया। अर्जुन ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 1 मेडन ओवर डालते हुए हैदराबाद के चार बल्लेबाज प्रतीक रेड्डी, तिलक वर्मा, राहुल बुद्धि तथा रवि तेजा का विकेट लिया। इससे पहले अर्जुन ने अपना पहला मैच त्रिपुरा के खिलाफ खेला जिसमें उन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर कोई विकेट नहीं लिया।

पिछले सीजन अर्जुन आईपीएल में मुंबई इंडियन के टीम में थे परंतु ने कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला. स्पोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अर्जुन तेंदुलकर को ट्रेनिंग दे रहे हैं। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि योगराज सिंह के ट्रेनिंग का असर अर्जुन के खेल पर दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top