T20 वर्ल्ड कप में पहले खिलाड़ी हुआ चोटिल तो बाबर आजम ने चला बड़ा दाव, भारत के साथ भिड़ने के लिए इस टीम के साथ है तैयार

T20 वर्ल्ड कप

ऑस्ट्रेलिया में होने वाली T20 वर्ल्ड कप के लिए बस कुछ दिन ही शेष बचे हैं. जिसमें भारत का पहला मुकाबला उसके विरोधी टीम पाकिस्तान के साथ होगा . यह मैच दोनों ही देशों के लिए काफी अहम है। जिसमें भारत अपने पिछले मैच के हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगा , तो वही पाकिस्तान टीम एक बार फिर टीम इंडिया को हराने के इरादे से उतरेगी।

पाकिस्तान टीम ने T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किये कुछ ऐसे खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से t20 वर्ल्ड कप का आरंभ हो रहा है जिसमें सभी फैशों को 23 अक्टूबर से पहले होने वाले मुकाबले से ज्यादा भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो कि यह सब दर्शाता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच में कितना रोमांचक मुकाबला होता है। इस मैच को देखने के लिए फैंस अपना सब कुछ दांव पर लगाने को तैयार हो जाते है जिसमें इस बार तो वर्ल्ड कप का मुकाबला होगा। जिससे फैसं और भी ज्यादा उत्तेजित दिखाई दे रहे हैं।

इस कॉन्बिनेशन के साथ उतरेगी पाकिस्तानी टीम

आपको पता था कि T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम अपने शानदार ओपनर मोहम्मद रिजवान तथा कप्तान बाबर आजम के साथ पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएगी। इन दिनों रिजवान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जोकि आईसीसी T20 राइटिंग में 1 स्थान पर है । जबकि वही उनके कप्तान बाबर आजम इन दिनों कुछ अच्छे फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। इसके बाद पाकिस्तान की मिडिल ऑर्डर में खुश्दिल शाह , इफ्तिखार अहमद , शान मसूद और आसिफ अली दिखाई दे सकते हैं।

वही ऑलराउंडर खिलाड़ियों के रूप में शादाब खान , मोहम्मद नवाज और मोहम्मद वसीम को खेलते हुए देख सकते हैं। वहीं पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी की बात करें तो उनके बेस्ट बॉलर शाहीन शाह अफरीदी चोट से वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं और उनके अलावा हरीश राऊफ , मोहम्मद हसनैन तथा नासिर शाह खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। जो कि लगभग पाकिस्तानी टीम का प्लेइंग इलेवन हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top