ऋषभ पंत का पीछा करते करते ऑस्ट्रेलिया पहुंच गयी उर्वशी, कहा- मेरी जवानी का पैमाना छलकता जा….

ऋषभ पंत

आपको पता ही होगा कि कुछ दिनों में आईसीसी T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी टीमें अपनी अंतिम तैयारियों में लगी हुई है । जिसमें भारतीय टीम भी आस्ट्रेलिया पहुंचकर अपना अभ्यास शुरू कर दिया हैं लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वैसे देखा जाए तो भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच कोई न कोई विवाद हो रहा है। लेकिन अब देखा जा रहा है कि दोनों फिर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं।

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी ने डाला पोस्ट?

बीते 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत का जन्मदिन था । जिसमें उर्वशी रौतेला ने स्पेशल वीडियो भेज इस अपन को विश किया था ।और अब विश्वकप के लिए उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया जा रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए उर्वशी ने इशारों ही इशारों में कुछ बातें कहती हुई नजर आ रही है। उर्वशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि ” मैं अपने प्यार के पीछे आस्ट्रेलिया जा रही हूं । उन्होंने हैसटेंग में लव के साथ अपना नाम लिखा जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे ऋषभ कें नाम के साथ जोड़ दिया। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर अभ्यास कर रही है । जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है। वहीं दूसरी और उर्वशी रौतेला ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे फैंस ऋषभ के साथ जोड़ रहे हैं हालांकि उर्वशी ने कहीं भी स्पष्ट रूप से ऋषभ का जिक्र नहीं किया हैं और ना ही कुछ लिखा है। लेकिन इसके बावजूद भी फैंसों को ऐसा लग रहा है कि उर्वशी ऋषभ पंत से मुलाकात करने आस्ट्रेलिया जा रही है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला तथा ऋषभ के बीच हुई विवाद से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। लेकिन इसके बाद उर्वशी नें ऋषभ को जन्मदिन पर विश करके सब विवादों को झुठला दिया। ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने एक फ्लाइंग किस वाला वीडियो शेयर किया । लेकिन उन्होंने कहीं भी ऋषभ का जिक्र नहीं किया । फिर भी लोग इसे ऋषभ पंत के साथ जोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top