वर्ल्ड कप खेलने तो पहुंच गयी टीम इंडिया लेकिन ये 3 खिलाड़ी है चोटिल, आखिर कैसे जीत की नदी में लगा पाएंगे गोते

वर्ल्ड कप

16 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। तथा वहां पहुंच भारतीय टीम अपनी तैयारियों में लगी हुई है। आईसीसी के द्वारा इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का भिड़ंत उसके पड़ोसी प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के साथ होगा। वही t20 वर्ल्ड कप भारतीय टीम के स्क्वाड में 3 खिलाड़ी चोट चोट से जूझते हुए दिखाई दे रहे है। जिसकी वजह से उनका भारतीय टीम में टी -20 वर्ल्ड कप खेलना भी एक संदेश बना हुआ है।

वर्ल्ड कप से पहले हैं ये खिलाड़ी चोटिल

टी 20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम में खिलाड़ियों के चोटिल होने से भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर है। t20 वर्ल्ड कप के लिए चुने गए 15 भारतीय खिलाड़ियों में से 3 खिलाड़ी एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। जिस कारण तीनों भारतीय खिलाड़ी विश्व कप की टीम से बाहर हो गए। वही टीम में पहले से ही 2 खिलाड़ियों की चोट को लेकर संदेह बना हुआ है। चोटिल हुए इन 3 खिलाड़ियों कि लिस्ट में जसप्रीत बुमराह , अर्शदीप सिंह , दीपक हुड्डा के नाम शामिल है।

जिसमें बैक स्ट्रेस इंजरी के चलते जसप्रीत बुमराह, पीठ की चोट के कारण अर्शदीप सिंह तथा हाल ही में दीपक हुड्डा पीठ की चोट से उबर सके हैं। तथा ऐसी स्थिति में भारतीय टीम अनफिट खिलाड़ियों के साथ वर्ल्ड टूर्नामेंट खेलने ऑस्ट्रेलिया गई है।

हाल ही में टी 20 विश्व कप में 4 रिजर्व खिलाड़ियों में दीपक चाहर को शामिल किया गया । लेकिन उनके पीठ की चोट के वजह से उनका भी टीम में संदेश का कारण बना हुआ है। परंतु दीपक चाहर के चोट ज्यादा गंभीर नहीं है हालांकि कुछ दिनों के आराम कें बाद दीपक चाहर ठीक हो जायेंगे। दीपक चाहर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच के दौरान चोट लगी थी। जिससे उनको टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जानें में संदेश बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top