मैच के बीच में ही भीड़ गए अंबाती रायडू और शेल्डन जैक्सन, लात घुसे पर पहुँच गयी बात तभी अम्पायर ने….

अंबाती रायडू

इस दौरान सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट का नया सीजन शुरू हुआ है। इंडिया में होने वाले होम टी20 टूर्नामेंट में बुद्धवार को सौराष्ट्र टीम और बड़ौदा टीम के बिच मैच खेला गया। दोनों टीमों के बीच हुए मैच में काफी ज्यादा गरमा-गर्मी रही। इस मैच के दौरान 2 खिलाड़ी जिसमे बड़ौदा के कप्तान अंबाती रायडू और शेल्डन जैक्सन आपस में ही फाइटिंग करने लगे।

अंपायर को आना पड़ा रोकाने लडाई

इस मैच के दौरान बड़ौदा के कप्तान अंबाती रायडू और सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन दोनों लोगों के बीच गरमा-गर्मी देखने को मिली। याह फाइटिंग मैच के सेकेंड इनिंग में सौराष्ट्र टीम जब बैटिंग कर रही थी तब हुई। इनिंग के नौवें ओवर में शेल्डन जैक्सन स्ट्राइक पर थे तब याह लडाई शूरु हुई ऊस वक्त बड़ौदा के कप्तान अंबाती रायडू कवर फील्डिंग कर रहे थे।ऐसा कहा जा रहा है की जैक्सन ने शायद अंबाती रायडू को कुछ गलत कह दिया था, जिसके बाद बड़ौदा टीम के कप्तान अंबाती रायडू कुछ बोलते हुए उनके पास जाकर खड़े हो गए और दोनो में फाइटिंग शूरू हो गई। दोंनों के बिच काफ़ी ज़्यादा कहा-सुनी होनी शुरू हो गई।

उनकी लड़ाई इतनी बढ़ गई थी की उनको शांत करने के लिए अंपायर को आना पड़ा।और उसके साथ ही दोनों टीम के खिलाड़ी दोनों खिलाडिय़ों का बचाव करने के लिए आगे आ गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्रति कफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

सौराष्ट्र टीम की हुई जीत

इस मैच में टॉस जीतकर सौराष्ट्र ने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। उसके बाद बड़ौदा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 175 रन बनाए। बड़ौदा टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में 60 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ विष्णु सोलंकी ने 33 गेंदो में 51 रनों की शानदार पारी खेली। बड़ौदा टीम के कप्तान अंबाती रायुडू अपना खाता तक नहीं खोल पाए और पहली गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। बड़ौदा टीम द्वारा दिया गया 176 रानो के लक्ष्य को बड़ौदा टीम ने 19.4 ओवर में ही पुरा कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top