क्रिस गेल की बैटिंग से कांपते हैं विराट कोहली, अम्पायर के दिलों में भी है गेल की दहशत, इंटरव्यू में किया कबूल- देखें

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा सुरखियों में रहते हैं, इसी प्रकार उनके एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली या काबुल करते हुए नजर आ रहे हैं की, वेस्टइंडीज के 360 डिग्री बल्लेबाज क्रिस गेल के बल्लेबाजी शॉट्स से ग्राउंड पर मौजूद अंपायर थर-थर कांपते है।

जैसा की हम सबको पता है की, वेस्टइंडीज टीम के क्रिस गेल अपने 360 डिग्री बल्लेबाजी शॉट्स के लिए काफ़ी प्रसिद्ध है, गेल बहुत ही रिलैक्स होकर बैटिंग करते हैं और उनके हर एक शॉट में बहुत ज्यादा ताकत होती है, जिसे रोकाना फील्डर्स के लिए काफी मुश्किल होता है। हाल ही में वायरल हो रही है इस्म वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली क्रिस गेल की इसी खुबी को लेकर अपने साथ मैच में हुए एक मज़ेदार व्यख्या पर बात करते नजर आ रहे हैं। एक बार जरूर पूरा वीडियो देखें।

आइये जानते हैं विराट कोहली ने गेल को लेकर क्या कहा-

इस वीडियो में विराट कोहली अपने साथ बेंगलुरु में हुये आईपीएल मैच के दौरान ‘क्रिस गैल के आक्रमक बल्लेबाजी से संबंधित’ एक मजेदार वाख्या के बारे में बताते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो मे आगे विराट या करते दिख रहे हैं की क्यों अंपायर क्रिस गेल के सामने खड़े होने से डरते हैं,इस वीडियो में विराट कोहली ने क्रिस गेल और अंपायर को बहुत मजेदार तरीके से पेश किया है, जो की लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है,और लगातार ये वीडियो और भी ज्यादा वायरल होते जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 2.7 मिलियन से भी ज्यादा लोगो ने देखा है और उनमे से 6.18 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और यह आकड़ा बड़ता ही जा रहा है।

आइये देखते हैं ये मजेदार वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top