“बोलो तारा रा रा” जित के बाद टीम इंडिया ने मनाया जश्न, पंजाबी होने पर लगाए जोरदार ठुमके- वीडियो वायरल

टीम इंडिया

पहले टी20 सीरीज और अब तीन मैचों की वनडे सीरीज मुख्य टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को बुरी तरह से हरा दिया है। शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहला मैच हार ने के बाद कम बैक करते हुए दो जीत हासिल कर के इस सीरीज को जीत लिया है। मैच जीतने के बाद भारतीय टीम अपने सभी युवा खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो की अब काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान शिखर धवन और सभी खिलाड़ी पुराने अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ टीम इंडिया का “बल्ले बल्ले” वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से जीत हासिल कर ली है। उसके बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो जामकर वायरल हो रहा है। जिस्में सबी भारतीय खिलाड़ी एक गाने पर शिखर धवन के स्टेप फॉलो करते हैं करते नजर आ रहे हैं। केवल 20 सेकंड की इस्म वीडियो को सोशल मीडिया पर काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

दक्षिण अफ्रीका को मिली करारी शिकस्त

पहले तो भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाई थी और अब वनडे सीरीज में भी शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने ये मुकबाला जीत लिया है। वनडे सीरीज के पहले मैच में हार के बाद भारतीय। टीम ने काफी अच्छी वापसी की है। एक दिवसीय श्रृंखला के तीसरे और आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 99 रन पर ही ऑल आउट हो गई। उसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी ने आसानी से इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया।

भारतीय क्रिकेट टीम टी -20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलती नजर आएगी। उससे पहले भारतीय टीम को 2 वार्म अप मैच खेलना बाकी है। भारतीय क्रिकेट टीम है साल के टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी पूरी कोषिश कर रही है, भारतीय टीम के टॉप 15 स्क्वाड मेंबर्स में सभी काफ़ी शानदार प्लेयर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top