सचिन के लड़के अर्जुन तेंदुलकर का हुआ गोवा टीम में सलेक्शन, पहले ही मैच में दिखाया पिता से मिली शिक्षा का जलवा

अर्जुन तेंदुलकर

सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी 2022-23 की शुरुआत हो चुके हैं। जिसमे क्रिकेट के भगवान व पूर्व भारतीय स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर खेलते हुए नजर आए। अर्जुन तेंदुलकर इस सीजन का अपना पहला मैच त्रिपुरा के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दिए हैं । अर्जुन पनी डोमेस्टिक टीम मुंबई के बाद अब गोवा की तरफ से सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 – 23 में अपना पहला मैच खेलते हुए नजर आए हैं। अर्जुन को केवल 3 ओवर डालने का मौका मिला तथा उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया।

अर्जुन तेंदुलकर का शानदार प्रदर्शन

भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 – 23 को अपना पहला मुकाबला 11 अक्टूबर को गोवा की ओर से त्रिपुरा के खिलाफ खेला । इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को केवल 3 ओवर ही डालने का मौका मिला। हालांकि अर्जुन को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 – 23 के इस मुकाबले में गोवा ने त्रिपुरा को 5 विकेट से मात दी।

अर्जुन ने त्रिपुरा के खिलाफ अपने स्पेल के 3 ओवर में 6.66 की इकोनॉमी से 20 रन दिए जिसमें उनको एक भी विकेट नहीं मिल पाया उन्होंने इस दौरान एक चौका और एक छक्का खाया। इस मैच में त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना पाई। जिसके जवाब में गोवा की टीम 18.1 ओवर में 11 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया ।

अर्जुन तेंदुलकर ने पहली बार 2020 – 21 में मुंबई में जगह बनाई , उन्होंने साल 2021 में मुंबई के लिए अपना डेब्यू किया , उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2020 – 21 में केवल 2 टी 20 खेलें जिसमे उन्होंने 1-1 विकेट लिया। अर्जुन को मुंबई ने अपने टीम में शामिल किया लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top