IND W vs TH W Asia Cup: थाईलैंड महिला क्रिकेट टीम की हुई सबसे शर्मनाक हार, भारत की शेरनियों ने उड़ा दी धज्जियां, मात्र 37 रन पर टीम ढेर

IND vs TH

IND W vs TH W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम और थाईलैंड महिला क्रिकेट टीम के बिच आज एशिया कप का मैच बांग्लादेश के सिलहट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिस्में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने थाईलैंड को 9 विकेट से केवल 6 ओवर में ही मात दे दी। इस मैच के बाद भारतीय महिला टीम कि सेमीफाइनल में जगह फिक्स हो गई है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम लगातार हर मैच में अपना धांसू प्रदर्शन दिखा रही है। जिसे देख कर ऐसा लगता है की एशिया कप ट्रॉफी अब भारतीय महिला टीम के हाथो से ज्यादा दूर नहीं है। इस मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने काफी कबीले तारिफ परफॉर्मेंस दीया, और थाईलैंड महिला टीम को केवल 37 रानो पर ही समेट लिया।

IND W vs TH W: थाईलैंड टीम की हुई बहुत ही शर्मनाक हार

टॉस जीतकर पहले भारतीय महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आई, और आते ही लगातार अपना विकेट खोते चली गई। बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका टीम ने 15.1 में केवल 37 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के गेंदबाजों की गेंदबाजी ऐतिहासिक सबित हुई,भारतीय टीम को पहला विकेट मैच के तीसरे ओवर में मिला और इसके बाद थाईलैंड का विकेट लगातार गिरता ही चला गया। थाईलैंड टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज नानापट कोंचरोएंकाई ने सबसे ज्यादा रन (12) अपनी टीम से बनाये, इनके अलावा बाकी सारे प्लेयर 10 रन के नीचे ही आउट हो गए।

इस मैच के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

1. स्नेहा राणा- 4 ओवर में केवल 9 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

2. राजेश्वरी गायकवाड़- 3 ओवर में सिर्फ़ 8 रन देकर 2 विकेट अपने नाम
किए।

3. दीप्ति शर्मा- 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट अपने खाते में डाले।

4. नट्टया बूचथम- 3 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

इस मैच के बाद स्नेहा राणा को प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाज़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top