भारत को जीताने की तरफ HOTSTAR का बड़ा कदम, आखिरी मैच देख सकते हैं बिलकुल फ्री, बस करना होगा ये LOG IN

Ind VS Sa

Ind VS Sa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे का तीसरा व आखिरी मैच आज 4 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 1:30 पर खेला जाएगा। दोनो के बीच खेली गई पहले दो वनडे मैच में दोनों टीमों ने 1-1 से बराबर कर खेल रहे हैं। जिसके बाद आखिरी जो टीम आखरी मैच को जीतेगा वही इस सीरीज का विजेता होगा। और सीरीज को अपने नाम करेगा।

भारत अपने घर में पहली बार साउथ अफ्रीका से सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी तो वहीं दक्षिण अफ्रीका एक बार फिर भारत में अपनी सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। दोनों टीमों के बीच होने वाले तीसरा वनडे मैच रोमांच से भरा हुआ रहेगा। आप इस मैच को कब और कहां से देख सकते हैं हम आपको उसके बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं।

Ind VS Sa: यहाँ देख सकते हैं फ्री में

भारत ने सीरीज के पहला मुकाबला मे 9 रनो से हार का सामान करना पड़ा था लेकिन फिर इसके बाद भारत ने सीरीज के दुसरे मुकाबले में भारत ने जबरदस्त वापसी करते हुए 7 विकेट से जबरदस्त जीत हासिल किया। जिसके चलते दोनो टीमों ने सिरीज को 1-1 से बराबर कर लिया । दोनो टीमों की ओपनिंग को छोड़कर को छोड़कर सभी खिलाडी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अतः इस बार भारतीय टीम अपने ओपनिंग से बहुत आशा करेगी की वह अपने ओपनिंग से ही मैच को जीतने की कोशिश करे।

शिखर धवन पहली बार भारतीय कप्तान के रूप में अपने घरेलू मैदान में दीखाई किसके चलते यह मैच में शिखर धवन को जीतने की काफी आवश्यकता होगी। भारत अपने सारे मैच जीतते हुए आ रहा है। जिसमे उसने इंग्लैंड , वेस्टइंडीज और जिम्बांबे को उन्ही के जमीन पर हराया है। भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top