ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर प्रेक्टिस करते दिखे खिलाड़ी, रोहित कोहली पांड्या ने लगाए लम्बे छक्के – देखें वीडियो

विश्व कप

16 अक्टूबर से शुरू टी20 विश्व कप 2022 को खेलने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहुच चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम 15 साल के बाद फिर से विश्व कप जितने की कोशीश करेगी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहले ही मैदान पर अपना पासीना बहाना शुरू कर दिया है। कुछ ही समय पहले बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे ऑस्ट्रेलिया के पर्थ सिटी के स्टेडियम में सभी भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय खिलाड़ी कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया की धरती पर मेहनत

बीसीसीआई द्वार शेयर कीये गए इस तस्वीर में हम साफ-सफ देख सकते हैं की मिशन टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया जा पाहुंची है। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस टी20 विश्व कप में अपनी तरफ से कोई कमि नहीं छोडना चाहते हैं। इसिलिए भारतीय टीम सभी क्रिकेट खिलाड़ी के साथ सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया में पहुचकर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। शुक्रावर को भारतीय खिलाड़ी के लिए पश्चिम क्रिकेट संघ की टीम में पहला अभ्यास आयोजीत किया गया था। ट्रेनिंग की पूरी जानकारी बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस पोस्ट में भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर के स्टेडियम में अभ्यास करते दिख रहे हैं।

वर्ल्ड कप से पहले इंडिया टीम प्रैक्टिस मैच न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जी तोड़ अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मस्ती के मूड में भी दिख रहे हैं। दूसरी तरफ तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह मैदान में एक अनोखे अंदाज में दौड़ ने कारन सभी खिलाड़ी का मनोरंजन करते दिख रहे हैं। अभ्यास के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्मअप मैच खेलेगी और फिर उसके बाद टी20 विश्व कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारतीय टीम को पिचले साल हुए टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हैं 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम अपना पुराना बदला लेना चाहेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top