पत्रकारों द्वारा सूर्यकुमार यादव के नंबर 1 के सवाल पर भड़के रिजवान, दिया ऐसा जवाब सुन सूर्य ने दिखाई औकात

सूर्यकुमार यादव

पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इस समय आईसीसी t20 रैंकिंग में पहले स्थान पर विद्यमान है तो वही भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय आईसीसी t20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर स्थित है। इस समय इन दोनों बल्लेबाजों में पहले स्थान पर स्थित रहने का घमासान युद्ध चल रहा है। इस बात पर पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने नंबर एक पर रहने पर अपनी राय दी है ” उन्होंने कहा कि उन्हें नंबर 1 से कोई फर्क नहीं पड़ता वह भारतीय युवा बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को आज भी वह बेहतरीन बल्लेबाज मानते हैं।”

सूर्यकुमार यादव के नंबर 1 पर रिज़वान ने कहा ऐसा

हाल ही में पाकिस्तान तथा बांग्लादेश टीम के बीच खेलने गए टाई मैच में मोहम्मद रिजवान ने 50 गेंदों में 78 रन की पारी खेलने के बाद अपना बयान दिया। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव को लेकर दिल छू लेने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा की सूर्यकुमार यादव एक अच्छा खिलाड़ी है जिस तरह वह खेलता है मुझे बहुत अच्छा लगता है। इन चीजों को काफी अलग नजरिए से देखना चाहिए क्योंकि मिडिल ऑर्डर तथा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में बहुत अंतर होता है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इस समय आईसीसी t20 में 854 अंकों के साथ पहले स्थान पर तथा भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 838 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top