लाइव मैच के दौरान अंपायर पर भड़क गए मोहम्मद सिराज, उनकी शर्मनाक हरकत से लग सकता है जुर्माना, देखिए पूरा मामला

Ind vs Sa

Ind vs Sa : भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बिच जरी दूसरा एक दिवसीय मैच में एक ऐसा वाख्या देखने को मिला, जिस्के तुरंत बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ग्राउंड पर मौजूद एम्पायर से बहस करने लगे। मोहम्मद सिराज की इस शर्मनाक हरकत से उन पर मैच फीस का जुर्माना ठोका जा सकता है। दरअसल भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस मैच के अंपायर वीरेंद्र शर्मा से बेरुखी से बात करते हुए देखे गए।

Ind vs Sa : लाइव मैच के दौरान अंपायर से भिड़ गए सिराज

दरअसल कुछ ऐसा हुआ की,भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा एकदिवसीय मैच के दौरान महौल थोडा बीगढ़ गया। दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ भारतीय टीम की तरफ से 48वां ओवर डालने के लिए मोहम्मद सिराज आए। इस ओवर कि दूसरी गेंद दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी केशव महाराज को बीट करते हुए पिछे खड़े विकेटकीपर संजू सैमसंग के हाथो में चली गई।

उसके बाद संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज को वापस गेंद फेंकी,सिराज के बगल में खड़े नॉन स्ट्राइक बल्लेबाज डेविड मिलर क्रीज से काफ़ी बहार गए थे। सिराज ने तुरंत विकेट की ओर थ्रो मारा, लेकिन बॉल विकेट को मिस करते हुए बाउंड्री पार चली गई।

मोहम्मद सिराज हो गए अंपायर पर गरम

उस समय ग्राउंड पर अंपायर के तौर पर वीरेंद्र शर्मा खड़े थे। बॉल बाउंड्री पार जाने की वजह से अंपायर ने दक्षिण अफ्रीका को चार रन दे दिया। इसी बात पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अंपायर पर भडक उठे। इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने इस लड़ाई को शांत करवाए। इस्म घाटना की वीडियो सोशल मीडिया पर पाहुच गया है और लोग इस वीडियो को लगातार वायरल कर रहे हैं।

आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top