हार्दिक पंड्या का बेटा है उनसे भी तगड़ा गेंदबाज, कुणाल पांड्या को पहली ही बॉल पर कर दिया आउट- वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑल राउंडर कुणाल पांड्या अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या के साथ काफ़ी करीब में है। कुणाल पांड्या हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या के साथ तसवीरें या तो फिर वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसे प्रकार कुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भतीजे अगस्त्या के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जीसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ मैच खेलते दिखे कुणाल

कुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्रति हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा है की, ‘मेरे नए प्रशिक्षण साथी से मिलें’। जब कुणाल पंड्या ने इस वीडियो को शेयर किया, उसके कुछ ही समय बाद यह वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो गया और यूजर्स ने जमकर इसपर प्रतिक्रिया की। पोस्ट करने के 15 मिनट बाद ही इस्म वीडियो पर 8000 से ज्यादा लाइक आ गए।

इस वीडियो में हम सब यह देख सकते हैं की कुणाल पांड्या नन्हे अगस्त्या के साथ क्रिकेट अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान अगस्त्या पने अंकल कुणाल पांड्या को काफ़ी अलग अंदाज़ में बॉलिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। अगस्त्या की प्यारी बॉलिंग के सामने कुणाल पांड्या थोडे नर्वस हो जा रहे हैं और इशारों इशारों में अगस्त्या के बॉलिंग की तारिफ भी कर रहे हैं।

इस दौरान भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने के लिए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया को रवाना हो चुके हैं। अपनी चोट के खराब हार्दिक पांड्या ने केवल आईपीएल में नहीं बाल्की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन देखाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top