“पहला ही नहीं दूसरा वनडे भी हारोगे नहीं इन 2 खिलाड़ियों को…” ODI मैच हारने के बाद धवन पर भड़के वसीम जाफर

भारत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है जिसमें श्रृंखला के पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 9 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाकर चल रही है। इस मैच में भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने तथा संजू सैमसन ने अर्धशतक लगाएं। जिसमें श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद संजू सैमसन ने आखरी तक जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे । और भारत को हार का सामना करना पड़ा।

इन दो खिलाड़ियों को भारत करे टीम में शामिल

भारत की दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले वनडे मैच में 9 रन से हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने काफी नाराजगी जताई। उन्होंने सात बल्लेबाजों के साथ उतरी टीम इंडिया पर नाराजगी जताया और संजू सैमसन श्रेयस अय्यर की तारीफ करते हुए उन्हें टीम में रखने की बात की। वसीम जाफर ने ट्वीट करके कहा संजू सैमसन तथा श्रेयस अयर की शानदार पारी तथा शार्दुल ठाकुर की जबरदस्त के ना बाजी उनको काफी प्रभावित किया। और कहा कि आधुनिक सफेद गेंद वाली क्रिकेट मैच में बल्लेबाजी का अंत 7 अंक तक नहीं रहना चाहिए।

साउथ अफ्रीका के विरुद्ध पहले वनडे में इंडिया की खराब गेंदबाजी रही है। और उन्होंने कहा कि भारत के पास छटा गेंदबाजी विकल्प होना चाहिए। और कहा कि टीम में दीपक चाहर तथा शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन मैं शामिल करना चाहिए जिससे बल्लेबाजी क्रम और अधिक तथा गेंदबाजी अच्छी हो जाए। दीपक चाहर जोकि टीम इंडिया के इस स्कॉर्ड में शामिल है तथा इस समय दीपक चाहर अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। इन्होंने साउथ अफ्रीका के विरुद्ध T20 मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की थी दीपक पारी के शुरुआती ओवर में विकेट निकालने में काफी माहिर है। तथा भारत के लिए 9 वनडे में 15 विकेट हासिल कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top