देश ने दिया धोखा तो रोहित विराट ने भी नहीं दिया मौका, ऑस्ट्रेलिया में जाकर मचाया गदर, 12 गेंद 60 रन मार टीम में हुआ शामिल

क्रिकेट टीम

इस बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच ब्रिस्बेन के दगाबा स्टेडियम में खेला गया, जिस्में वेस्टइंडीज को 31 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया टीम ने जीत हासिल की। और इसी के साथ इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम में 2-0 से बढत में है। हम आपको बता दें की वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने मचाया गदर

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाज ने कमाल की बल्लेबाजी कर के सभी को हैरान कर दिया है। उनमे से एक बल्लेबाज़ का नाम है ‘डेविड वार्नर’ जिन्होने केवल 41 गेंदों में 75 रनों की आतिशी परी खेली, और दसरे खिलाड़ी ने एचएएल ही में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना पहला डेब्यू किया है। उन्में से दसरे खिलाड़ी का नाम है टीम डेविड, इन्हें राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं दिया गया था। यहां तक की टीम डेवीड को इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु में भी लिया गया था, लेकिन इन्हे वहा भी मौका नहीं मिला।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम डेविड ने खेलते हैं केवल 20 गेंदों में 42 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 3 शानदार छक्के देखने को मिले। टीम डेबिट को मैच के 17वें ओवर में वेस्टइंडीज के गेंदबाज ओबेद मेकोये ने एलबीडब्ल्यू आउट ले लिया। हम आपको बता दें की टीम डेविड ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारतीय दौरे पर टी20 सीरीज के जारीये अपना पहला इंटरनेशनल डेब्यू किया था। भारतीय टीम के खिलाफ़ दौरे पर उन्होने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन देखाया था।

हम आपको बताना चाहते हैं की,टीम डेविड ने सिंगापुर की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 11 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 47.67 की औरत से और 157.72 के शानदार स्ट्राइक रेट से 429 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top