भारतीय प्रशंसकों के लिए विश्व कप से पहले खुशखबरी, इस धाकड़ ऑल राउंडर की हुई टीम में वापसी, अब तो भारत की जीत पक्की

वर्ल्ड कप

16 अक्टूबर से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने वाला है, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पूरी भारतीय टीम और हेड कोच के साथ ग्रुप पिक्चर शेयर की है। इस दौरान भारतीय टीम में एक नया चेहरा देखने को मिला है,जिसको लेकर भारतीय प्रशंसकों को कोई सुराग नहीं था की वे टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया को रवाना हो पायेंगे। उस खिलाड़ी का नाम दीपक हुड्डा है जो पिछले कुछ समय से चोट से जुझ रहा था। चोटिल होने के कारण दीपक हुड्डा साउथ अफ्रीका सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए।

हलांकी यह एक अच्छी खबर है कि दीपक हुड्डा वर्ल्ड कप से पहले अपने चोट से ठीक हो चुके हैं और टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं।

आपको हम बताना चाहते हैं की दीपक हुड्डा सिर्फ गेंदबाज ही नहीं बल्की कमाल के बल्लेबाज भी हैं। दीपक हुड्डा अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक 12 टी20 मैच और 8 वनडे मैच भारतीय टीम की तरफ से खेले हैं। दीपक हुड्डा ने टी20 मुकाबले में 41.86 के औसत से 293 रन बनाए हैं और अपने एक दिन मुकाबले में 28.2 की औसत से 141 रन अपने खाते में रखे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के 15 खिलाड़ी

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवि चंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top