जसप्रीत बुमराह का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों को दिया करारा जवाब, बोले- ‘रास्ते पर चलते वक्त कुत्ते बहुत भौंकेंगे लेकिन..’

जसप्रीत बुमराह

एशिया कप के बाद जसप्रीत बुमराह को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंडियन टीम से भी उनके स्ट्रेस स्ट्रक्चर के कारन बहार दिया गया है। इंजरी से थोड़ा आराम होने के बाद बुमराह केवल दो मैच और वह भी ऑस्ट्रेलिया खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे। जिसके बाद उनकी चोट की हालत और खराब हो गई और फिर उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बहार कर दिया गया। जसप्रीत बुमराह की टी 20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम से बाहर हो जाने के बाद क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा बुमराह पर जमकर फूटा है। फैंस बुमराह को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब बुमराह ने अपने सब्र का बांध तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया है। जसप्रीत बुमराह ने ट्रेलरों की तुलना भोंकते हुए कुत्तों से की है।

जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने वाला है, जिस्में अब थोड़ा ही समय बचा हुआ है। भारतीय टीम अपना पहला वर्ल्ड कप का मुकाबला सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान टीम के साथ 23 अक्टूबर को खेलती नजर आएगी। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान भारतीय टीम अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी महसूस करने वाली है। जो की अभी अपने स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। टी 20 विश्व कप में चोट के कारण बुमराह के बाहर हो जाने पर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनका मज़ाक बना रहे हैं। सभी को यह बात समझने की जरूरत है की कोई भी खिलाड़ी वर्ल्ड कप जैसा महत्वपूर्ण टूर्नामेंट छोडना नहीं चाहता, उसे किसी कारन से ऐसा करना पड़ता है।

आईएसआई बात प्रति बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी लगाते हुए उन ट्रेलरों को मुहतोड़ जवाब दिया है। उन्होने अपने इंस्टास्टोरी पर यह लिखा है की, “अगर आप सब भौंकने वाले कुत्ते को रुक कर पत्थर मारने लगेंगे तो आप कभी भी अपने मंजिल पर नहीं पायेंगे”

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बुमराह का रिप्लेसमेंट अभी तक तय नहीं हुआ

बुमराह के चोट हो जाने के कारन टीम से बहार होने से पूरे भारतीय क्रिकेट जगत में चिंता बनी हुई है। आखिर कौन होगा बुमराह का रिप्लेसमेंट…? मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर जैसे खिलाड़ी का नाम इस बार टॉप पर है। लेकिन अब तक बीसीसीआई ने इस्की पुष्टि नहीं की है कि बुमराह का रिप्लेसमेंट कौन सा खिलाड़ी होगा।

मोहम्मद शमी जिनहोने पिचले साल के टी20 विश्व कप के बुरे अब तक एक भी टी20 मुकाबाला नहीं खेला है और मोहम्मद सिराज का फॉर्म टी20 में कुछ खास अच्छा नहीं है। वही दूसरी तरफ दीपक चाहर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में काफी शानदार प्रदर्शन देखाया है। सभी क्रिकेट प्रशंसकों उत्साहित है की बुमराह का रिप्लेसमेंट खिलाड़ी कीसे चुना जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top