मोहम्मद सिराज ने की छोटी गलती तो दीपक चाहर ने खोया आपा, लाइव मैच में चाहर ने की ऐसी हरकत तो रोहित हुए निराश

भारत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बीच हुए टी-20 मुकाबले में भारत में दक्षिण अफ्रीका पर शानदार जीत प्राप्त की भारत को दक्षिण अफ्रीका पर क्लीन स्वीप करने का बढ़िया मौका था लेकिन में असमर्थ हो गए। भारत में पहली बार दक्षिण अफ्रीका को अपने घर पर टी20 श्रृंखला में हराया। भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य आखिरी टी-20 मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया जिसमें चौका और छक्कों की बारिश से दर्शकों का मन अनुरूप हो गया था।

दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर के खेल 3 विकेट खोकर 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा करें इस दौरान रिली रोसो ने 48 गेंदों में 100 रन की पारी खेली इस मैच में टीम इंडिया की पूरी टीम 169 रानी बना पाए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

भारत के दीपक चाहर ने की शर्मनाक हरकत 

इस मैच में इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और पपावरप्ले मे 3 ओवर डाल दिए थे। उसके बाद में रोहित ने पारी के 20 ओवर में गेंदबाजी करवाई । और उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर स्टेप्स को रविचंद्रन अश्विन के हाथों कैच कराया उसके बाद डेविड मिलर क्रीज पर आए लेकिन दीपक चाहर ने उनको दूसरी गेंद पर एक भी रन नही दिया इसके बाद डेविड मिलर ने उन्हें 2 गेंदों पर लगातार दो छक्के मारे पांचवीं गेंद पर डेविड मिलर ने हवाई फायर किया लेकिन गेंद डीप स्क्वायर लेग सिराज के पास पहुंच गई सिराज ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई जिससे यह भी 6 रन हो गए के बाद दीपक चाहर गुस्से में आकर मोहम्मद सिराज को गाली दे दिया जो कैमरे में रिकॉर्डिंग हो गया।

इसमें से दीपक चाहर ने 4 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट लिया वही सिराज में 44 रन तथा हर्षल पटेल ने 4 बॉल में 49 रन लुटाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top