ऋषभ पंत के प्यार में पागल हो चुकी है उर्वशी रौतेला? ऋषभ के बर्थडे पर सबके सामने किया फ्लाइंग किस और कहा… देखें वीडियो

ऋषभ पंत

4 अक्टूबर को भारतीय टीम के वन हैंडेड बल्लेबाज कहे जाने वाले ऋषभ पंत का 25वां जन्मदिन था। इस मौके पर ऋषभ को अपने चहीतो, परिवार के सदासयों, रिश्तेदारों,प्रशन्सको और अनेक क्रिकेटरों ने बधाईयो की रैली लगा दी लेकिन इस बीच ऋषभ पंत की दीवानी उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ को बधाई का संदेश जारी किया।

ऋषभ पंत को मिला उर्वशी रौतेला द्वारा ‘फ्लाइंग किस’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने इधर बिच अपने अनौपचारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है। उस वीडियो में देखा जा सकता है की उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस करते हुए अपने वीडियो कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे’। हालाकी कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन फैन्स इसका मतलब बखुबी समझ गए हैं की वह किसे कहना चाह रही है।

ऋषभ पंत के प्रशन्सको ने लगायी मीम्स की लाइन

इसके बाद के प्रशंसक ऋषभ और उर्वशी रौतेला को अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर टैग करके एक से बढ़कर एक मेम्स शेयर करने लगे। सोशल मीडिया पर फैन्स का मानना है की उर्वशी ने ये वीडियो किसी और के लिए नहीं बाल्की ऋषभ पंत के लिए बनाई है।

कैसे शुरू हुआ था इन दोंनों के बिच यह मामला…?

कुछ दिनों पहले की बात है जो हम सब को ऋषभ और उर्वशी रौतेला के बिच एक कोल्ड वार देखने को मिला था। बात यह थी की उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बिना ऋषभ पंत का नाम लिए एक बयान दिया था, जिसके बाद भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ  ने अपने सोशल मीडिया के जरीये बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को झूठा बताया। जिस्के बाद उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो में ऋषभ से माफ़ी भी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top