“भारत की बॉलिंग है कमजोर तो मारा शतक” राइली रूसो ने भारतीय टीम की बॉलिंग को बताया वर्ल्ड के लिए चिंता का विषय और कहा….

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच चल रहे तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला गया। जहां पे दक्षिण अफ्रीका टीम ने भारतीय टीम को 49 रनो से हरा दिया। जिसमे साउथ अफ्रीका टीम के बल्लेबाज रिली रूसोव का एक महात्वपूर्ण योगदान रहा। रिली रूसोव ने तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में एक शतक जड़ के भारतीय टीम के गेंदबाजों की कमर तोड़ के रख दी। इनकी परी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका 227 रणों का लक्ष्य भारतीय टीम के सामने रख पाई। मैच के बाद रिली रूसोव को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’के अवार्ड से सम्मानीत किया गया है। जिसके बाद उनका एक बड़ा बयान सामने आया है।

तीसरा मैच में रूसोव ने बनाई भारतीय टीम के खिलाफ शतक

आपको हम बताना चाहते हैं की,रिली रूसोव ने अपने टी20 करियर में भारतीय टीम के खिलाफ अपना पहला शतक जड़ा है। उन्हो ने मातृ 48 गेंदो में 208.33 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 100 रनो की आतिशी पारी खेली। जिस्में उनके 7 चौके और 8 छक्के शामिल हैं। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के पहले दोनों मैच में रूसो अपना खाता भी नहीं खोल पाए। तीसरा मैच में उन्हो ने सारा हिसाब चुकता कर लिया और एक शानदार शतक बनाया। देखा जाए तो इनही की वजह से दक्षिण अफ्रीका भारत को इस मैच में हराने में कामयाब हो पाई। मैच को जीतवाने के बाद रूसोव ने एक बड़ा खुलासा किया है।

मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने के बाद रूसोव ने दिया अपना बयान

रिली रूसोव को ‘मैन ऑफ द मैच’ से सम्मानित किया गया जिसके बाद उन्हो ने एक बड़ा बयान दिया है। इस्माइल उन्हो ने बताया की वह अपनी टीम की जीत दिलाने में योगदान देने के लिए काफ़ी खुश हैं। और फिर उन्होने क्विंटन डी कॉक की भी तारिफ की। और आगे बयान देते हुये कहा कि

“यह एक ऐसी स्थिति है जिससे हर एक क्रिकेटर गुजरता है, इस मैच में मेरे लिए यह भाग्यशाली है की मैंने बहुत अच्छा परदर्शन किया। बल्लेबाजी के दौरान मैने डिकॉक से बात की और उन्होनें कहा की तुम अच्छा स्कोर करने वाले हो। वह एक विश्व के शीर्ष स्तर के बल्लेबाज में से एक हैं। मुझे खुशी है की मैं मैच जीताने वाली टीम के लिए अपना योगदान दे सका। मैच के दौरान हम दो एक दसरे को प्रेरित कर रहे थे। और हम अपनी क्षमता से आगे करने की कोशिश कर रहे थे। मैं अपने और डिकॉक के रन से बहुत खुश हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top