तीसरे मैच में हार के बाद आग बबूला हुए फैंस, कहा “टीम से बाहर फेंको अब और नहीं झेल सकते”

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही थी,जिस्के पहले दो मैचों में टीम इंडिया ने आसनी से जीत हासिल कर ली,लेकिन तीसरा और आखिरी मैच में जो की इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया था उसमें भारतीय टीम को 49 रनो से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ ये सीरीज 2-1 की जीत के साथ खतम हो गई।

अफ्रीकी टीम के बल्लेबाजों ने की भारतीय गेंदबाजों की जमकर कुटाई

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम का पहला विकेट उनके कप्तान तेम्बा बावुमा के रूप में जल्दी ही गिर गया। और फिर क्विंटन डी कॉक और रिले रासुव दोनों के बीच90 रनो की पार्टनरशिप चली और इनकी वजह से टीम 120 के स्कोर तक पहुच पाई। दक्षिण अफ्रीका टीम से बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डी कॉक ने केवल 43 गेंद में 68 रन बनाकर रन आउट हो गए। दक्षिण अफ्रीका टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डी कॉक ने अर्धशतक लगाया और रिले रसुव ने शतकीये पारी खेलकर नाबाद होकर पवेलियन लौटे।

दक्षिण अफ्रीका टीम द्वारा दिए गए 228 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अच्छी पारी नहीं खेली। वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, दीपक चाहर और उमेश यादव ने कुछ रन जरुर बनाये लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे, जिसकी वजह से भारतीय टीम के तीसरे मैच मे हार गई।

शर्मनाक हार से ऊभड़ा फैन्स का गुस्सा

दक्षिण अफ्रीका द्वारा मील 49 रनों से हार के कारण, सभी भारतीय प्रशंसकों का गुस्सा सातवां आसमान पर चडकर फूटने लगा। इस्म हार का जिम्मेदार भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को थे राया और उन्हें जामकर खोटीखरी सुनाने लगे। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का यह मनाना है की इस मैच में इंडिया के हार की वजह कप्तान और कोच का गलत फैसला रहा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टी20 मैच में हर के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों ने की कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top