ऋषभ पंत और विराट कोहली में चल रही है अनबन? मैच के बाद विराट ने ऋषभ पंत की कर दी बेइज्जती

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। बीते कुछ समय से उनका फॉर्म काफी खराब चल रहा था। जिस की वजह से उनके प्रशंसक कुछ उदास थे, लेकिन अब उनके फॉर्म में आने के बाद उनके प्रशंसक उनसे बहुत खुश हैं। टी20 विश्व कप 2022 शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं।सभी क्रिकेट प्रशंसक चाहते हैं कि,विराट कोहली अपने पहले वाले फॉर्म में वापस आ जाए। क्योंकि विराट कोहली का अच्छा फॉर्म में होना भारतीय टीम के लिए काफ़ी अच्छा साबित होता है। और अब उनके फॉर्म को देख कर उनके फैन्स काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं। परंतु, इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जो क्रिकेट फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।

इग्नोर करके विराट कोहली ने की ऋषभ पंत की बेज्जती

इस वीडियो में विराट कोहली अपनी टीम के साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत को फुल्ली इग्नोर करते हुए देखे जा रहे हैं। यह वीडियो एशिया कप के समय का है जो की अब काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। एशिया कप के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान की टीम को करारी हार दी थी। इस मैच के स्टार विनिंग खिलाड़ी विराट कोहली थे, जहां पर विराट कोहली ने अपनी टी20 करियर का पहला शतक जड़ अपने फॉर्म में वापसी करते हुए टीम को जीत दिलाई थी। मैच जितने के बाद जब सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाकर अपनी खुशियां बाट रहे थे, तब विराट कोहली ने ऋषभ पंत को नजरंदाज कर दिया।

इस वीडियो में हम सब देख सकते हैं की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने केएल राहुल से हाथ मिलाते हुए ऋषभ पंत को नजरअंदाज कर दिए और बगल मे खड़े खिलाड़ी से हाथ मिलाने को चले गए। तब किसी दर्शक ने यह दृश्य अपने कैमरा में रिकॉर्ड कर लिया जो की अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा एक और भी ऐसा दृश्य सामने आया जिससे लगा रहा है कि, ऋषभ पंत की अपने टीम से दूरियां बन रही हैं। यह दृश्य भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान का है,जिस्में हम सब देख सकते हैं की ऋषभ पंत टीम से अलग खड़े नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत हुए उदास

 

वायरल हो रहे इस दूसरे वीडियो में,हम देख सकते हैं की भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज जितने के बाद ट्रॉफी के साथ ग्रुप में बात करते हुए देखायी दे रहे हैं, और जश्न मना रहे हैं, इस दौरान दूसरी तरफ ऋषभ पंत,टीम से कफी दूर पर खड़े हैं और उनका चेहरा भी काफी मायूस नजर आ रहा है। बहुत समय से यह बात हो रही है की टीम में कीसे जगहा दी जाए ऋषभ पंत को या दिनेश कार्तिक को। ऐसे में बहुत लोग मनाना है की दिनेश कार्तिक अच्छे फॉर्म में हैं इसलिय उन्हें प्ले इंग्लैंड में खेलना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि ऋषभ पंत का बल्ला कुछ दिनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहा है।

उस स्थिति मे, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का यह मनाना है की, वह दोंनों को ही टीम के साथ रखना चाहते हैं। इसलिए दोनो खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम में चुने गए हैं। इन दिनों दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत से पहले चुना जा रहा है, जिससे लगता है की वर्ल्ड कप की प्लेइंग 11 टीम में दिनेश कार्तिक को रखा जाएगा ना की ऋषभ पंत को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top