ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर फेंक दी बॉल, दर्द से बिलबिला उठे शर्मा, दिया ऐसा रिएक्शन- देखें वीडियो

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला गया। इस मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ऐसी एक घटना घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल

इस मैच के दौरान टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान ने पहले भारत को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 237 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। दूसरी तरफ जब दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैं तब रोहित शर्मा के साथ एक ऐसा वाख्या हुआ जोकी काफ़ी अजीब थी।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका के बॉलर्स को जमकर तोड़ा। और भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल विराट कोहलीऔर भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने काफी अच्छे रन बनाए। जिस्का नतीजा ये निकला की 20 ओवर में भारतीय टीम ने 237 रनों का विशालकाय लक्ष्य साउथ अफ्रीका को दिया। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करने दक्षिण अफ्रीका के ओपनिंग बल्लेबाज, शुरुआत से ही दबाव में दिखें जिसकी वजाह से पहले ओवर में एक भी रन नहीं बन सका। भारतीय टीम की तरफ से पहले ओवर की बॉलिंग दीपक चाहर ने की थी।

रोहित ने दिया ऐसा रिएक्शन

पहले ओवर की चौथी गेंद पर बल्लेबाज तेम्बा बावुमा को दीपक चाहर ने शॉर्ट मार्ने नहीं दिया। जिस्की वजह से गेंद सीधे विकेटकीपर ऋषभ पंत की ओर चली गई, लेकिन ऋषभ पंत इस गेंद को पक्का नहीं पाए उन्होने गोता लगा कर गेंद पकड़ने की कोषिश की लेकिन गेंद उनके हाथों से पर्ची होकर बगल में खड़े रोहित शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर जा लगी। जिसके खराब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दर्द से छटपटाते हुए दीखे, तबी उनका ये वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और देखते देखते ये वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो गया।

भारतीय टीम की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने काफी अच्छा प्रदर्शन देखाया उनकी टीम ने 237 रनो का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम भारतीय टीम द्वारा दिए गए 238 रणों के लक्ष्य को हासिल करने में पूरी तरह नाकामयाब रही और इस मैच में हार गई। और इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज को 2-0 से जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top