BCCI ने विश्व कप से पहले खेला असली दाव, कराई इन 2 शानदार गेंदबाजों की टीम में एंट्री, जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के लिए होंगे रवाना

विश्व कप

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 शुरू होने में कुछ दिन बाकी है। 16 अक्टूबर को इस टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने के लिए भारतीय टीम पूरी तयारी में है। दूसरी तरफ वाही इसके शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार दो युवा खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया को रवाना होंगे। ये दोनों खिलाड़ी को टीम इंडिया में तेज गेंदबाज के रूप में रखा गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम में इन 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम में मोहम्मद सिराज को चुने जाने के बाद, उमरान मलिक के साथ तीन और गेंदबाज टी20 विश्व कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया को रवाना किये जाएंगे। हाल ही में स्पोर्ट्स स्टार द्वारा आई एक रिपोर्ट के अनुसार उमरान मलिक के अलावा कुलदीप सेन और तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। ये सभी बॉलर ऑस्ट्रेलिया में ट्रेनिंग के दौरन बैकअप बॉलर और नेट बॉलर के रूप में शामिल हुए हैं।

टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया विफल साबित हुई थी

टी20 वर्ल्ड कप 2021 संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेला गया था। जिस्में इंडियन टीम की परफॉर्मेंस बहुत ही खराब दिख रही थी। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम समूह चरण में ही बाहर हो गई थी। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम के सामने 10 विकेट से हारना पड़ा था। लेकिन अब भारतीय टीम पहले से काफ़ी मजबूत हो चुकी है।

वर्ल्ड कप 2022 से पहले विराट कोहली अब अपने फॉर्म में वापस आ गए हैं। इनके अलावा भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। टी20 विश्व कप 2022 में पहला भारतीय टीम का मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तानी टीम के साथ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top