“फ्लावर समझा है क्या फ्लावर नहीं फायर है मै” सूर्य के तूफानी पारी से सोशल मीडिया पर आया भूचाल, लोगों ने बनाये शानदार मीम

सूर्य कुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मैच 2 अक्टूबर रविवार को गुवाहाटी के स्टेडियम में हुआ। टॉस जीतकर पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने काफ़ी अच्छे प्रदर्शन के साथ सूर्य कुमार यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन दिया और साउथ अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बुवामा के लिए गए फैसला को गलत साबित कर दिया।

सूर्य कुमार यादव ने खेली आतिशी पारी

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की, बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए और दूसरी तरफ के.एल. राहुल ने 57 रनों की शानदार पारी खेली, विराट कोहली के बल्ले से 49 रन निकले, और वह केवल 1 रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चुक गए। लेकिन इन सब के बीच एक ऐसा बल्लेबाज़ था जिसने ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया, और वह बल्लेबाज कोई और नहीं सूर्य कुमार थे।

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच हुए दूसरे टी20 मैच में सूर्य कुमार यादव ने केवल 18 गेंद में ही अपना अर्धशतक पुरा कर लिया। सूर्य द्वारा खेली गई लाजवाब पारी को देखते हुए उनके फैन्स सोशल मीडिया पर सूर्य के दीवाने हो गए हैं। सूर्य कुमार के फैन्स ने उनकी इस शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिकृयाए दिखायी।

आइए उन पर नजर डालते हैं……..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top