ind vs sa: बीच मैच मैदान में आ धमका कोबरा सांप, देख केएल राहुल सहित सभी खिलाड़ियों की हवा हुई टाइट- देखें वीडियो

ind vs sa

ind vs sa: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिस्के दूसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को हरा दिया। इसी के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम इस श्रृंखला मे 2-1 से आगे है। हलांकी एक और मैच होना बाकी है, लेकिन टीम इंडिया पहले ही यह सीरीज जीत चुकी है।

दूसरे टी20 मैच के दौरान, एक अनोखी सी घटना देखने को मिली। क्रिकेट ग्राउंड पर इस्म उनचाहे मेहमान के आ जाने के कारन मैच को कुछ समय के लिए रोकाना पड़ा। जिस्की वजाह से क्रिकेट प्रशंसक असमंजस में पड़ गए। सातवां ओवर शुरू होने के पहले ही मैच को कुछ समय के लिए रोकाना पड़ा था। और अब इस दिलचस्प घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता नज़र आ रहा है। आईए जानते है ऐसा क्या हुआ था जिसके कारण मैच को रोका गया,

ind vs sa: अफ्रीकी खिलाड़ी द्वारा सांप को देखे जाने की पुष्टि की गई

साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के दूसरे मैच के दौरान, एक साथ क्रिकेट ग्राउंड पर केएल राहुल की तरफ बढ़ रहा था। उस समय साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी ने सांप को देखा की वह केएल राहुल की ओर बढ़ रहा है, तो उस खिलाड़ी ने ऑनफील्ड अंपायर को इशारा करते हुए इस बात की जानकारी दी। और फिर क्रिकेट स्टाफ से कुछ लोग जरुरी उत्थान के साथ मैदान पर उतरे और कुछ ही समय में सांप को क्रिकेट मैदान से बहार ले गए। इस दौरान कुछ खिलाड़ियों ने अनौपचारिक ब्रेक लेते दीखे।

स्नेक ने किसी को भी कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया

इस स्थिति की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप सब देख सकते हैं की साँप क्रिकेट ग्राउंड पर आया लेकिन उसने किसी को भी कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया। क्रिकेट के मैदान पर पहले कभी ऐसी घटना नहीं देखने को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top