चलते मैच में एक दूसरे को मारने आ गए इरफान पठान और मिचेल जॉनसन, हद से आगे बढ़ गयी बात- देखें वीडियो

इरफान पठान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला क्वालीफायर मैच इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बिच खेला गया था। इस मैच के दौरान टॉस जीतकर भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इरफान पठान की कप्तानी टीम भीलवाड़ा किंग्स ने 20 ओवर में 226-5 रन बनाए।

भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज द्वारा खेली गई शानदार पारी

भले ही भीलवाड़ा किंग्स की ओपनिंग काफी खराब रही, विकेट कीपर बल्लेबाज वैन विक ने केवल 4 रन बनाकर पवेलियन का रास्ता नापा। और फिर वॉटसन और पोर्टफील्ड ने काफी शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कि, डोनो बल्लेबाज का साथ दिया युसूफ पठान और बिश्नोई ने इन सबकी वजह से भीलवाड़ा किंग्स ने 226 रंनो का विशालके स्कोर बनाया। जिसे इंडिया कैपिटल्स के बल्लेबाज रॉस टेलर और एशले नर्स की बेहतरीन पारी की बदौलत आसानी से जीत मिल गई।

इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर का बल्ला तो इस मैच में चला ही नहीं। लेकिन रॉस टेलर ने केवल 39 गेंदों में 84 रनों की आतिशी पारी खेली। जिस्में उनके 9 चौके और 5 छक्के शमिल हैं। वहीं दूसरी तरफ एशले नर्स ने 28 गेंदो में 60 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होने 5 चौके और 4 छक्के भी लगाये। और दोनों कि ये पारी की बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग द्वारा दिए गए लक्ष्य को 19.3 ओवर में ही पुरा कर लिया।

इरफान पठान और जॉनसन के बीच बहस ने ले लिया लड़ाई का रूप

जब इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग टीम बल्लेबाजी कर रही थी, उसि समय 19वे ओवर में क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ ऐसा हुआ जो बहुत ही बुरा था। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी जॉनसन अपनी इनिंग का 19वां ओवर कर रहे थे। और उसके पहले उनकी बॉलिंग पर बहुत रन जा चुके थे, जिस्की वजह से वह काफ़ी नाराज थे, पहले तो उन्होने इरफान पठान को कुछ कहा, लेकिन इरफान पठान ने इसपर ध्यान नहीं दिया।

और फिर मिचेल जॉनसन ने इरफ़ान पठान के बड़े भाई यूसुफ पठान से पंगा मोल ले लिया और उन्हें बुरा भला कहने लगे, जो की उन्हे पसंद नहीं आया और वह जॉनसन से बहस करने लगे, बात यहां तक आ गई थी की दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथापाई भी होने लगी।

इस स्थिति के दौरान, पहले युसूफ पठान ने अपना धैर्य खोते हुए जॉनसन को धक्का मार दिया,तो जवाबी हमला करते हुए जॉनसन ने भी अपने हाथ पिछे नहीं किए और उन्होने भी यूसुफ पठान को धक्का मार दिया। अगर बीच में लड़ाइ शांत करने के लिए अंपायर नहीं आते तो मामला बहुत गंभीर हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top